राम का अनोखा भक्त पहुँचा आजमगढ़,लोगों ने जय श्री राम के नारे लगा किया स्वागत

Spread the love

,साइकिल से 650 किमी का सफर तय कर रामभक्त मनीष कुमार पहुँचेंगे अयोध्या

आजमगढ़ :- राममंदिर के उद्घाटन को लेकर पूरे देश में भक्ति भावना चरम पर है। हर कोई इस शुभ अवसर पर मंदिर पहुंचना चाहता है। 22 जनवरी को अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने वाली है। जिसकी चर्चा पूरे देश विदेश में हो रही है। प्राण प्रतिष्ठा के बाद मंदिर का कपाट भक्तों के लिए खोल दिया जाएगा। इस ऐतिहासिक दृश्य के साक्षी बनने के लिए देश विदेश के कई लोग अयोध्या की ओर अभी से ही रूख कर रहे हैं।

ऐसे में एक राम भक्त ने बेगूसराय से अयोध्या के लिए साइकिल से यात्रा शुरू की है। उनका लक्ष्य है कि वह 22 जनवरी को श्रीराम मंदिर के उद्धाटन समारोह में शामिल हो। नंगे पाँव साइकिल से अयोध्या तक के सफर पर निकले राम भक्त मनीष कुमार ने कहा कि भगवान राम अपने मंदिर में विराजमान होने जा रहे हैं। इस ऐतिहासिक दृश्य को देखना हर हिंदू का एक सपना है। इसीलिए वह अपने घर से अयोध्या साइकिल से जा रहे है।

पीएम मोदी, सीएम योगी को कहा- राम और लक्ष्मण

अपनी यात्रा के बारे मे उन्होंने बताया कि वह लगभग 650 किलोमीटर की यात्रा पूरी कर अयोध्या पहुँचेंगे। अपनी यात्रा के दौरान वह केवल फल व पानी ही ग्रहण कर रहे है,उनका संकल्प है कि रामलला के दर्शन के उपरांत ही वह नमक ग्रहण करेंगें। आज़मगढ़ पहुँचने के बाद बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि उनके लिए मोदी राम है,तो योगी लक्ष्मण।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *