उत्तराखंड की ऐपंण गर्ल क्यों सिसक रही है, किसने दिया धोखा?

Spread the love

मीनाक्षी के साथ अपने ही लोगों ने किया धोखा

पुलिस भी नहीं कर पाई मदद

रामनगर: ऐपंण गर्ल नाम से उत्तराखंड का मान बढ़ा चुकी मीनाक्षी खाती के साथ धोखाधड़ी का बड़ा मामला सामने आया है। रामनगर की रहने वाली मीनाक्षी ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके अपना दर्द बयान किया है। 25 जुलाई को मीनाक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आज मुझे अपने जीवन का सबसे बड़ा सबक मिला है।

कभी भी कोई कितना ही सगा संबंधी क्यों न हो उसपे विश्वास नही करना चाहिए।’ इसके बाद मीनाक्षी ने 26 जुलाई को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा ‘मैं इस सदमे से बाहर नही आ पा रही हूं। यह जमीन का मामला है मेरी मेहनत की कमाई के अभी तक के सारे रूपये दाव पर लगे है।मैंने आज पूरा दिन पुलिस स्टेशन जाकर कंप्लेंट कराने की सोची।लेकिन मेरे पास सबूत नही है।

क्योंकि प्रॉपर्टी डीलर मेरे ही रिश्तेदार थे तो मैंने आंख बन्द करके उनसे डील की थी।(जो कि मेरे जीवन की सबसे बड़ी बेवकूफी थी)कोई भी कागज न उन्होंने दिए न मैंने लिए है।जिन लोगो से मैंने राय ली उनका कहना है पुलिस मेरी कोई मदद नहीं करेगी क्योंकि इन डीलरो के सारे लिंक होते है

आगे।मै कितना ही अपने मन को समझा रही हूं लेकिन अब मुझसे सहन नही हो पा रहा है। मैने उन लोगो से 3 दिन से रोकर गिड़गिड़ाकर अपने पैसे मांगने की पूरी कोशिस कर के देख ली है। अब मुझे कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है। मैं मन से दिल से मसतिष्क से बहुत कमजोर हो गई हूं अब मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं है।’

बकौल मीनाक्षी ये मामला ज़मीन से जुड़ा हुआ है। मीनाक्षी खाती के रिश्ते में लगने वाले प्रॉपर्टी डीलर ने ज़मीन के बहाने मोटी रकम उनसे ले ली, लेकिन ज़मीन उन्हें नहीं मिली। इतना ही नहीं जब मानीक्षी ने पैसे मांगे तो वो भी उन्हें नहीं मिले। वह पुलिस स्टेशन भी गईं लेकिन कोई मदद नहीं मिल सकी। रकम के लेन देन के कोई कागज़ नहीं हैं इसलिये परेशानी बढ़ गई है।

मीनाक्षी ने जिससे राय ली उसका क्या कहना है?

जिन लोगों से मीनाक्षी ने राय ली उनका कहना है कि पुलिस उसकी कोई मदद नहीं करेगी। क्योंकि इन डीलोरों के लिंक ऊपर तक होते है। वह प्रॉपर्टी डीलर के सामने गिड़गिड़ाकर अपने पैसे मांगने की पूरी कोशिश कर रही है। लेकिन वो लोग उसके पैसे नहीं दे रहे है। मीनाक्षी को अब समझ में कुछ नहीं आ रहा है और वह मानसिक तौर पर कमज़ोर महसूस कर रही हैं। सोशल मीडिया पर ये मामला खासा चर्चा का विषय बना हुआ है।

राष्ट्रपति भी मीनाक्षी का लोहा मान चुकी हैं

मीनाक्षी खाती ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को नेम प्लेट भेंट की। ये नेम प्लेट ऐपंण स्टाइल में बनी थी। इसके लिए मीनाक्षी की खूब सराहना हुई। इसके अलावा मीनाक्षी ने ऐपंण पर मिशन मोड में काम शुरू किया। मीनाक्षी की ऐपंण पेंटिंगस् पूरी दुनिया में पसंद की जा रही हैं। आज मीनाक्षी को मदद की दरकार है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *