सपा प्रदेश सचिव आदिल जलीस ने कमजोर बूथों पर की (पीडीए) पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक जनपंचायत।

Spread the love

बुलंदशहर :समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव आदिल जलीस सदर बुलन्दशहर-65 पुलिस लाइन में समाजवादी पीडीए पखवाड़ा-जनपंचायत कर लोगों को 2012 में समाजवादी पार्टी के शासनकाल में पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव के द्वारा कराये गये विकास कार्य को बताया व सर्व समाज के सभी लोगों को योजनाओं का लाभ पहुँचाने के बारे विस्तृत जानकारी दी, तथा पीडीए के बारे में जानकारी देते हुए लोगों को जागरूक किया गया।


आगामी लोकसभा में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को वोट देकर भारी बहुमत से जिताने की अपील की। पीडीए जन पंचायत में आये सभी वर्गों के लोगों से समाजवादी पार्टी कार्यकाल की उपलब्धता बताते हुए आदिल जलीस ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा इस सरकार में पढ़ा लिखा युवा परेशान है, बेरोज़गारी बढ़ी है, महंगाई चरम सीमा पर है, किसान की आय दुगनी नहीं हुई, किसान बे-हाल है, ऐसी सरकार से अब छुटकारा पाना होगा, ग़रीब गरीब होता जा रहा है, कहा समाजवादी पार्टी ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो समाज के हर वर्ग को बिना भेद-भाव के प्रदेश में विकास कार्य का लाभ पहुँचाने का काम करती है , सपा सरकार में उत्तर प्रदेश का जितना विकास कार्य तेजी से हुआ है उतना विकास आजतक कोई नहीं करा सका। सभा में आये हुए सभी ने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को वोट और पीडीए को मज़बूत करने पर विश्वास जताया। और आदिल जलीस का जोरदार स्वागत किया। अखिलेश यादव ज़िंदाबाद के नारे भी लगाये


समाजवादी पीडीए जन पंचायत में शामिल रहे सपा नगर अध्यक्ष चरण सिंह लोधी, ओमप्रकाश, हरेंद्र लोधी, मोहन लाल, सर्वेश, शंकर लाल, हारून, तिलक चंद, राजेंद्र, रेशु, हरिकिशन वर्मा, नदीम, मोहन लाल, आदि. सभी आये हुए समाज के लोगों का प्रदेश सचिव आदिल जलीस ने आभार व्यक्त किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *