VIDEO :सिलेंडर से भरे ट्रक में अचानक ब्लास्ट ,कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

Spread the love

गोंडा। एलपीजी सिलेंडर से भरे एक ट्रक में अचानक आग लग गई। आग लगते ही एक के बाद एक सिलेंडर में धमाके होने लगे। सिलेंडर हवा में उड़ते हुए फटने लगे। आग की लपटों ने पूरे ट्रक को अपनी आगोश में ले लिया। मंजर बेहद भयानक था, जिसे देख बीच सड़क हड़कंप मच गया। करीब एक किलोमीटर तक ट्रैफिक को रोक दिया गया। सिलेंडर के धमाके बंद हुए तो फायर ब्रिगेड की टीम ने आग बुझाने का काम शुरू किया। गनीमत रही कि आग लगते ही ट्रक ड्राइवर कूदकर दूर हट गया था। इसके चलते उसकी जान बच गई।

लखनऊ-गोंडा मुख्य मार्ग की है घटना

घटना कर्नलगंज थाना अंतर्गत लखनऊ-गोंडा मुख्य मार्ग की है, घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक के बाद एक सिलेंडर में विस्फोट हो रहा है।

आग की लपटें ऊंचाई तक उठ रही हैं। लोग भागते नजर आ रहे हैं। चीख-पुकार मची है। कुछ लोग दूर खड़े होकर वीडियो बना रहे हैं। विस्फोट इतना भीषण था कि सिलेंडर हाइवे से उछल-उछल कर दूर खेतों में जाकर गिरे.हादसे के बाद सड़कों पर जले हुए सिलेंडर बिखरे पड़े हुए नजर आ रहे हैं। सड़क पर जला ट्रक और सिलेंडर का मलबा फैला हुआ है। दृश्य बेहद खतरनाक है। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई।


हाइवे पर फैला मलबा

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गोंडा के अंतिम छोर पर लखनऊ से गोंडा आ रहे एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक में आज सुबह अचानक आग लग गई थी। आग के बाद सिलेंडर तेज आवाज के साथ जलने लगे। उनकी आवाज कई किलोमीटर दूर तक सुनाई दी, जिसके बाद आनन-फानन में मौके पर पहुंची करनैलगंज कोतवाली पुलिस द्वारा गोंडा-लखनऊ हाइवे को बंद कराया गया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *