लोकसभा चुनाव मे Uttarakhand मे जीत के लिए BJP तैयार कर रही मास्टरप्लान, नया रिकॉर्ड बनाने के लिए सात जनवरी को करेगी बैठक

Spread the love

उत्तराखंड :देश में इसी साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। अब इसके लिए समय काफी कम बच गया है। ऐसे में पक्ष और विपक्ष दोनों ही इसको लेकर अपनी रणनीति सेट करने में जोरों से जुट गए हैं। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी 2024 के आम चुनाव को देखते हुए उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर फिर से जीत कैसे दर्ज होगी, इसको लेकर अपनी रणनीति तैयार करने के लिए सात जनवरी को बैठक करने वाली है।

इस संबंध में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत बाजपेयी, राज्य प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत गौतम और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बैठक में शामिल होंगे।

75 फीसदी वोट हासिल करने का लक्ष्य

उन्होंने कहा कि बैठक में वर्तमान और पूर्व मंत्री, सभी सांसद और राज्य के प्रमुख पार्टी पदाधिकारी भी शामिल होंगे। भट्ट ने यह कहा कि बैठक में राज्य की पांचों लोकसभा सीटें जीतने के लिए रणनीतिक कार्ययोजना तैयार करने पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि स्थानीय और राष्ट्रीय मुद्दों पर मंथन, केंद्रीय और राज्य के नेताओं के प्रवास का कार्यक्रम, स्टार प्रचारकों और संगठनात्मक पदाधिकारियों की रैलियां और कार्यक्रम बैठक के एजेंडे में शीर्ष पर हैं। भट्ट ने कहा कि लक्ष्य एक बार फिर 75 फीसदी वोट हासिल कर पांचों सीटें जीतने का है।

2014 और 2019 में हुए पिछले लगातार दो चुनावों से बीजेपी राज्य की सभी पांच लोकसभा सीटें जीत रही रिकॉर्ड तीसरी बार सीटें बरकरार रखना इस बार पार्टी की मुख्य चुनौती है।

23 आदमखोर जानवर काट रहे उम्रकैद की सजा ,इतने लोगो को बनाया था निवला ,दफन हुआ आजादी का ख्वाब


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *