धनखड़ का अपमान, मचा घमासान भाजपाईयों ने फूंका कांग्रेस का पुतला!

Spread the love

बुलंदशहर :जहां कल संसद के बाहर विपक्षी पार्टीयो व कांग्रेस नेताओं के द्वारा उपराष्ट्रपति की मिमिक्री कर उनका अपमान किया गया। इसी को लेकर और बुलंदशहर के गुलावठी में भाजपाइयों में विपक्षी पार्टियों व कांग्रेस पार्टी के प्रति उबाल देखने को मिला है। जिला पंचायत अध्यक्ष अंतुल तेवतिया गुलावठी नगर पालिका अध्यक्ष शैलेश तेवतिया के साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपायों ने कांग्रेस पार्टी व विपक्ष के नेताओ का पुतला दहन किया है।

साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी मुर्दाबाद राहुल गांधी मुर्दाबाद विपक्षी पार्टियां मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए अपना विरोध जाहिर किया है। इसी क्रम में आज गुलावठी स्थित शहीद स्तंभ पर सैकड़ो की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता एकत्र हुए और उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्ष अतुल तेवतिया व शैलेश तेवतिया के नेतृत्व में उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ के अपमान करने को लेकर विपक्षी पार्टियों व कांग्रेस पार्टी का पुतला दहन कर विरोध प्रदर्शन किया है।

साथ ही जिला पंचायत अध्यक्ष अंतुल तेवतिया ने कहा है कि जिस तरीके से जाट समुदाय से आने वाले उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ का अपमान किया गया है इसका खामियाजा विपक्षी पार्टियों को 2024 के चुनाव में देखने को मिलेगा। साथ ही सोनिया गांधी व राहुल गांधी मुर्दाबाद के नारों से भाजपा नेताओं ने अपना विरोध प्रदर्शन करते हुए शहीद स्तंभ पर पुतला दहन किया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *