बॉलीवुड :शाहरुख खान को फैन्स का खास तोहफा,’डंकी’ के लिए चलेगा सुबह 6 बजे का शो..

Spread the love

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जो अपने फैंस के लिए हमेशा बाहें फैलाए तैयार रहते है, उसी तरह अब उनके फैंस भी उनके लिए तैयार खड़े रहते है. शाहरुख खान की अगली मूवी डंकी 21 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं। इस मूवी को देखने के लिए लोगों के बीच माहौल बन चुका है और डेढ़ लाख टिकट का एडवांस बुकिंग भी दो दिन के अंदर बिक चुका है.
शाहरुख ने राजकुमार हिरानी के साथ मूवी साइन की


सुपरस्टार शाहरुख खान की मूवी के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ मूवी साइन करना एक बड़ी बात है. वहीं ये कॉम्बो थिएटर को एक और ऐसी मूवी देता नजर आ रहा है जो साल के अंत होने के साथ ब्लॉकबस्टर कमाई करेगी. इसी साल शाहरुख ने पठान और जवान मूवी बनाई थी. जो बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड पूरी तरह उलट पलट दिया है . वहीं शाहरुख ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा ग्रॉस कलेक्शन करने वाली दो मूवी डिलीवर की, वो भी एक के बाद एक लगातार. दो मूवी हिट हो जाने के बाद अब शाहरुख को डंकी हिट होने जाने की बेसब्री से इंतजार रहेगा, क्योंकि अगर ये मूवी हिट हो जाती है तो ये शाहरुख की ब्लॉकबस्टर की हैट्रिक मूवी होगी. अगर देखा जाए तो शाहरुख की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और उनके कई बड़े फैन कलब हैं.


‘SRK यूनिवर्स’ ने डंकी के लिए क्या प्लान किया है?


शाहरुख के फैंस डंकी मूवी के लिए माहौल बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे. वहीं अब शाहरुख के एक फैन क्लब ‘SRK यूनिवर्स’ ने डंकी के लिए कुछ ऐसा प्लान किए है जो की पहली बार होने जा रहा है. मुंबई के आइकॉनिक गेती हॉल में शाहरुख के फैन क्लब ने सुबह 5 बजकर 55 मिनट का पहला शो प्लान किया गया है. हालांकि जानकारी में ये भी बताया गया है कि ऐसा पहली बार होगा जो आइकॉनिक गेती में 6 बजे का शो चलेगा. इस सिनेमा हॉल में पठान के लिए पहली बार सुबह 9 बजे का शो और जवान के लिए 6 बजे का शो चलाया गया था.


इस मूवी में कैसे दोस्तों की कहानी है?


सुबह 5 बजकर 55 मिनट पर चलने वाला शो शाहरुख खान की मूवी का सबसे जल्दी वाला शो बन जाएगा. इस मूवी में ऐसे दोस्तों की कहानी है जो किसी भी हाल में लंदन जाना चाहते है. इंग्लिश में हाथ टाइट रखने वाले ये नौजवान जब सीधे तरीके से अपना सपना पूरा करने में नाकाम रहते है तो एक गलत तरीका अपनाते हैं, जिसे डंकी फ्लाइट कहा जाता है. बता दें कि इस तरीके से गैर कानूनी रूप से सरहदें को पार करते हुए लंदन पहुंचा जाता है. दरअसल इन दोस्तों के साथ कुछ गलत हो जाता है और ठीक 25 साल बाद शाहरुख का किरदार सब कुछ ठीक करने को निकल पड़ता है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *