Viral News पहले कार लूटी, फिर चुराया क्रेडिट कार्ड और फ्लाइट से भागने की कर ली तैयारी… महिला की होशियारी जानकर हर कोई हैरान

Spread the love

Viral News: आपने फिल्मों में देखा होगा कि हीरो विलेन का पीछा करने के लिए कार ड्राइवर की कार लेकर भाग जाता है और विलेन को पकड़ लेता है. क्या आपने कभी इसे रियल लाइफ में होते देखा है? हाल ही में एक ऐसा ही मामला अमेरिका के टेक्सास से सामने आया है, जहां एक महिला ने कुछ ऐसा किया जो अब हर जगह चर्चा का विषय बना हुआ है. महिला को कार हाईजैक के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है.  

दरअसल, रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिका के टेक्सास में रहने वाली 27 साल की Neusha Afkami सुबह होटल से फ्लाइट पकड़ने के लिए निकली. रास्ते में वह कैब ड्राइवर के कैब स्लो चलाने से काफी परेशान हो रही थी. उसे लगा कि फ्लाइट पक्का छूट जाएगा. इसके बाद उसने कैब ड्राइवर का फोन उठाया और खिड़की से बाहर फेंक दिया. इसके बाद कैब ड्राइवर ने हड़बड़ाकर कैब रोक दी. इतने में महिला ने मौके का फायदा उठाया और ड्राइवर को छोड़ कैब लेकर फरार हो गई. इतना ही नहीं, उसे एयरपोर्ट पहुंचकर कार में रखे ड्राइवर के क्रेडिट कार्ड से  130 डॉलर (£ 104) भी खर्च कर दिए. सोशल मीडिया पर अब इस घटना की खूब चर्चा हो रही है.

पुलिस ने लगाया भारी जुर्माना

अधिकारियों को जब इस घटना की जानकारी मिली तो उसे महिला की तलाश की. इसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. महिला को महिला का कार चोरी करने और क्रेडिट कार्ड से पैसा निकालने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इतना ही नहीं, पुलिस ने उस पर 16,000 डॉलर का जुर्माना लगाते हुए टेक्सास की ट्रैविस काउंटी जेल में डाल दिया गया है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई 9 जनवरी, 2024 को होनी है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *