सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर खाई में पलटा लोडर वाहन; दो की मौत

Spread the love

 त्यूणी Uttarakhand Accident: विकासनगर से नेरवा (हिमाचल प्रदेश) जा रहा एक लोडर वाहन हरिपुर-क्वानू-मीनस मोटर मार्ग पर शुक्रवार सुबह टिमराधार के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया। इस हादसे में वाहन सवार हिमाचल प्रदेश निवासी दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक घायल हो गया।

IT Raid: कांग्रेस नेता के घर मे इतना पैसा कि थक गई मशीने, पीएम मोदी बोले-देना होगा पाई-पाई का हिसाब

घायल को विकासनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजस्व पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिए। वहीं, दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

हिमाचल प्रदेश के दो युवकों की मौत

शुक्रवार की सुबह हिमाचल प्रदेश नंबर का लोडर वाहन विकासनगर से चूना एवं अन्य सामान लेकर नेरवा (हिमाचल प्रदेश) के लिए चला। सुबह करीब सात बजे हरिपुर-क्वानू-मीनस मोटर मार्ग पर टिमराधार के पास वाहन अनियंत्रित होकर करीब पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरा। जिससे वाहन सवार रोहित (19) पुत्र दिल बहादुर और मोहनलाल (25) पुत्र रतिराम दोनों निवासी चौपाल जिला शिमला (हिमाचल प्रदेश) की मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक विख्यात कुमार पुत्र योगेंद्र सिंह निवासी चौपाल (हिमाचल प्रदेश) घायल हो गया।

सूचना पर प्रभारी तहसीलदार कालसी केशव दत्त जोशी के निर्देशन में राजस्व पुलिस व एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। टीम ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू कर घायल चालक को खाई से निकाला और एंबुलेंस से राजकीय उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में भर्ती कराया। एसडीआरएफ टीम ने किसी तरह खाई से शवों को बाहर निकाला।

राजस्व उपनिरीक्षक पटवारी क्षेत्र चंदोऊ जगतराम शर्मा ने टीम के साथ दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद स्वजन को सौंप दिए। वहीं, प्रभारी तहसीलदार केडी जोशी ने बताया कि जिस जगह पर दुर्घटना हुई, वहां पर सड़क की चौड़ाई ठीक है, लेकिन सड़क सुरक्षा को पैराफिट नहीं हैं। राजस्व पुलिस हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है। तहसीलदार ने घटना की रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेज दी है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *