हल्द्वानी में ईजा-बैंणी महोत्सव का हुआ आगाज, सीएम ने किया 713 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास

Spread the love

उत्तराखंड के हल्द्वानी में आयोजित ईजा-बैंणी महोत्सव के कार्यक्रम स्थल एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में सीएम धामी पहुंच चुके है। सीएम धामी के स्वागत में भारी भीड़ जुटी हुई हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रभारी मंत्री रेखा आर्य कार्यक्रम में मौजूद रहे, उन्होंने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। महिलाओं ने पुष्प वर्षा और कलश यात्रा निकालकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। 

बता दें कि, उत्तरकाशी में सिल्किया टनल के अंदर फंसे सभी श्रमिकों को सफल और सुरक्षित बाहर निकालने के बाद सीएम धामी का हलद्वानी में पहला रोड शो भी हुआ। हलद्वानी में पहला रोड शो करते हुए सीएम ईजा-बैंणी महोत्सव के कार्यक्रम स्थल एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में पहुंचे थे।

CM reached the venue of Ija-Baini Mahotsav

सीएम धामी –

ईजा-बैंणी महोत्सव के कार्यक्रम में महिला स्वयं सहायता समूहों को मुख्यमंत्री द्वारा सम्मानित किया जाएगा। सीएम ने इस मौके पर नैनीताल जिले के लिए 713 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। तिकोनिया चौराहा से एमबी इंटर कॉलेज मैदान तक रौनक दिखाई दी। बता दें कि, महोत्सव में 25 हजार महिलाओं समेत 30 हजार लोगों को आमंत्रित किया गया है। 

CM reached the venue of Ija-Baini Mahotsav

सीएम धामी

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर पुलिस प्रशासन ने भी किए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए हैं। इस दौरान रंगारंग और सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहे हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *