जम्मू-कश्मीर में दर्दनाक हादसा :250 मीटर गहरी खाई में गिरी बस, 40 पैसेंजर में से 36 की दर्दनाक मौत, कई घायल

Spread the love

जम्मू-कश्मीर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है .जहां किश्तवाड़ से जम्मू जा रही एक बस सड़क से उतर गई और डोडा जिले के असार क्षेत्र में ट्रुंगल के पास ढलान से लगभग 250 मीटर नीचे गिर गई. इस बस में कुल 40 लोग सवार थे और खबर लिखे जाने तक 36 लोगों की मौत होने की दुखद जानकारी मिल रही है. सुचना पर पहुंची पुलिस राहत-बचाव अभियान चला रही है.

पुलिस नियंत्रण कक्ष डोडा के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, एक बस, किश्तवाड़ से जम्मू जा रही थी, डोडा जिले के असार क्षेत्र में ट्रुंगल के पास सड़क से उतरकर 250 मीटर नीचे दूसरी सड़क पर गिर गई.’ ऐसा कहा जा रहा है कि इस हादसे में कई लोगों की मौत हो गई है.

https://twitter.com/i/status/1724698822411165920

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने जताया दुख
इस दुखद हादसे पर संवेदना व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने एक्स पर लिखा ‘अस्सार क्षेत्र में बस दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद अभी जम्मू-कश्मीर के डोडा के डीसी हरविंदर सिंह से बात की. दुर्भाग्य से 5 लोगों की मृत्यु हो गई. घायलों को आवश्यकता के अनुसार जिला अस्पताल किश्तवाड़ और जीएमसी डोडा में ट्रांसफर किया जा रहा है. अधिक घायलों को ट्रांसफर करने के लिए हेलीकॉप्टर सेवा की व्यवस्था की जाएगी. आवश्यकतानुसार हरसंभव सहायता उपलब्ध करायी जा रही है. मैं लगातार संपर्क में हूं.”

https://twitter.com/i/status/1724697271294624009

यह भी पढ़े :देशभर के करोड़ों किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी,पीएम मोदी ने जारी की 15वीं किस्त ,ऐसे ले सकते है लाभ


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *