पार्टी में लड़खड़ाते नजर आए आमिर खान गिरते-गिरते दरवाजे का लिया सहारा, वायरल हुआ VIDEO 

Spread the love

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं. आमिर खान अपनी फिल्म से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. खबरों की मानें तो किरण राव को तलाक देने के बाद आमिर इन दिनों फातिमा सना शेख को डेट कर रहे हैं. फातिमा कई मौकों पर आमिर खान के साथ नजर आती हैं. इतना ही नहीं, फैमिली फंक्शन में भी फातिमा को अक्सर देखा जाता है. इस बीच आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है, जिससे वे एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

लड़खड़ाते नजर आए आमिर खान

सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो वायरल ही रहा है, जिसमें वे लड़खड़ाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, वीडियो में आप देख सकते हैं कि आमिर गिरते-गिरते बचते हैं. दरवाजे का सहारा लेकर एक्टर गिरने से बच जाते हैं. ये वीडियो किसी पार्टी का है, जिसमें जेनेलिया डिसूजा को भी देखा जा सकता है. वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, ‘डिनर के बाद आमिर, जेने

लिया और रितेश स्पॉट हुए’. इस वीडियो को फिल्मीकुक नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है.

नेटिजंस ने किया रिएक्ट 

आमिर खान के इस वीडियो पर फैन्स के जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘होगा भी तो अपने पैसे से पी रहा है. तुम्हे क्या दिक्कत है’. तो एक अन्य ने लिखा है, ‘जवान और पठान के ब्लॉकबस्टर होने का असर’. एक और ने लिखा है, ‘आपको नहीं लगता वो बस जेनेलिया को स्पेस दे रहे थे’. 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *