बीच सड़क पर रील के लिए डांस कर रही थी लड़की, पीछे खड़े शराबी ने लूट ली पूरी लाइमलाइट

Spread the love

Girl Dance Video: इन दिनों लोग रील बनाने के लिए किसी भी जगह का इस्तेमाल करने लगे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हैं जहां लोग पब्लिक प्लेस पर रील बनाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की रील के लिए बीच सड़क पर डांस करते नजर आ रही है. खास बात ये है कि रील बनाने के दौरान उसके पीछे आकर ऐसी हरकत कर देता है कि वहां मौजूद लोग और वीडियो देखने वाले लोगों की हंसी छूट जाती है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल वीडियो

जानें वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की रील बनाने के लिए सड़क पर डांस करते नजर आ रही है. लड़की का डांस देखने के लिए लोगों को भारी भीड़ भी आसपास मौजूद है. इतने में एक शराबी उसके पास पहुंचता है और उसके साथ डांस करने लगता है. वीडियो देखने वाले लोगों को यह डांस वीडियो बेहद पसंद आ रहा है. खास बात ये है कि लोग लड़की से ज्यादा उस शराबी की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन भी दिया है. 

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 

इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोग इस वीडियो की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो देखकर लोग शराबी की सराहना भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘लड़की पर भारी पड़ा शराबी.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘बीच सड़क पर रील बनाने पर बैन लगा देना चाहिए.’ वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘शानदार वीडियो.’


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *