सास पर भारी पड़ी बहू: मायके वाले आए और कर गए ऐसी हरकत, पछता रहा ससुर

Spread the love

आगरा के थाना बरहन क्षेत्र के गांव नगला नत्था में एक बहू ने अपनी सास को मायकों वालों से पिटवाया। घटना के समय पति घर पर मौजूद नहीं था। बहू के मायकों वालों द्वारा की गई पिटाई से सास का हाथ टूट गया। इसके बाद बहू ने घर से जेवर समेटे और चली गई। मामले में ससुर की तहरीर पर पुलिस ने बहू के पिता व भाई सहित चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।


नगला नत्था निवासी चंद्रपाल पुत्र मंशीलाल द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे के अनुसार उसने अपने पुत्र सत्य प्रकाश का विवाह विनीता पुत्री सत्य प्रकाश निवासी बुढ़ायच थाना सहपऊ जिला हाथरस के साथ 2017 में बिना दान-दहेज लिए किया था। पुत्र वधू विनीता बेटे को उनसे अलग रहने को दबाव बनाती है। वहीं बेटा उनका साथ नहीं छोड़ना चाहता है। बहू इसका दोषी भी उन्हें ही मानती है। 

मायके वालों को बुलाया 
पीड़ित ससुर ने बताया कि 9 अक्तूबर को विनीता ने अपने पिता सत्यप्रकाश, भाई राहुल, भतीजे जितेंद्र उर्फ सुल्ला, बुआ के बेटे अतुल उर्फ थान सिंह निवासी ग्राम नगला नत्था थाना बरहन को बुलाया। इन लोगों ने सास ममता को लाठी डंडों व सरिया से पीटा। चीख-पुकार सुनकर पड़ोस के लोगों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर चले गए। हमले में ममता के हाथ की हड्डी टूट गई है। आरोप है कि बहू ससुराल के पुस्तैनी जेवरात भी जबरन साथ ले गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *