तांत्रिक के बेटे ने महिला से की शर्मनाक हरकत,फिर ….

Spread the love

अमरोहा: डिडौली क्षेत्र के गांव श्योनाली में पति के साथ तांत्रिक से इलाज कराने आई मुरादाबाद के मझोला निवासी महिला के साथ तांत्रिक के बेटे ने अपने दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो भी बनाकर पुलिस में शिकायत करने पर उसे वायरल करने की धमकी दी। 

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुरादाबाद जनपद के मझौला थानाक्षेत्र के रहने वाली महिला बीमार रहती है। कुछ दिन पहले किसी के कहने पर पीड़िता ने डिडौली के श्योनाली गांव निवासी तांत्रिक से इलाज शुरू कराया।

आरोप है कि 27 मई के शाम पांच बजे महिला अपने पति के साथ इलाज कराने तांत्रिक के पास गई थी। इस दौरान तांत्रिक कहीं गया था। घर पर तांत्रिक का बेटा फहीम और जोया के मोहल्ला टंकी के पास निवासी उसका दोस्त बॉबी मिला। दोनों आरोपियों ने महिला के पति को बाहर बैठा दिया।

इसके बाद महिला को अंदर ले जाकर पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला की अश्लील वीडियो बना ली। होश में आने पर महिला ने शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

जिसके बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पुलिस शिकायत करने पर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले में महिला की शिकायत पर फहीम और बॉबी के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *