सिपाही ने इस बहाने युवती का सालों किया शारीरिक शोषण; पीड़िता बोली- भाभी से भी हैं इसके संबंध

Spread the love

यूपी के हमीरपुर स्थित मौदहा कस्बे की एक युवती ने सिपाही पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि आरोपी सिपाही पुलिस की पकड़ से बाहर है।

कस्बे की एक युवती ने दी तहरीर देकर आरोप लगाया कि काफी समय पहले वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने कानपुर गई थी। तभी उसकी फेसबुक आईडी पर यूपी पुलिस के सिपाही आरोपी पवन विश्वकर्मा जो मौजूदा समय में सिद्धार्थनगर में तैनात था और यूपी के गोरखपुर का रहने वाला है। बताया कि उसने सजातीय युवक के चलते उसकी फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। जिसके बाद बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। पीड़िता ने बताया कि इस बीच उक्त आरोपी सिपाही ने उसके साथ शादी करने का प्रस्ताव रखा।

जिसके बाद पीड़िता के पिता व परिवार के लोग गोरखपुर गए और बातचीत हो गई। उसके बाद आरोपी कस्बा मौदहा आया और घर में उसके साथ जबरदस्ती शारीरक संबंध बनाए। उसके बाद अक्सर वह कस्बा आता और उसे बाहर ले जाकर संबंध बनाने लगा। इसके बाद उसने अपना स्थानांतरण लखनऊ करवा लिया। गोरखपुर की एक मुंह बोली भाभी के घर रखकर उसका शोषण करता रहा। पीड़िता ने आरोप लगाया के आरोपी सिपाही के अवैध संबंध उसकी मुंह बोली भाभी से भी हैं। बताया कि दोनों ने उसे नशीली दवा खिलाकर उसके अश्लील वीडियो बना लिए हैं और शादी से मुकर गया। साथ ही वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल सुरेश कुमार सैनी ने बताया कि मामला दर्ज किया जा चुका है। जांच की जा रही है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *