Pushkar Dhami Attack On kejriwal : पुष्कर धामी ने मुफ्त बिजली के वादे को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, बीजेपी का एजेंडा ‘विकास’ है चुनाव नहीं

Spread the love

नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अगले साल विधानसभा चुनाव के बाद सत्ता में आने पर उत्तराखंड में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने के वादे पर तंज कसते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि आप का एजेंडा… चुनाव हो लेकिन भाजपा विकास के लिए काम करती है।

रविवार को एएनआई दिल्ली से बात करते हुए, धामी ने कहा, “उनका एजेंडा चुनाव हो सकता है लेकिन हमारा एजेंडा केवल उत्तराखंड का विकास है। पीएम मोदी का मंत्र ‘सबका साथ सबका विकास’ है, हम इसे अपना लक्ष्य मानकर आगे बढ़ते हैं। उपलब्धता राज्य में पहले से ही सस्ती और 24 घंटे बिजली है।”

रविवार को, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों को 300 यूनिट मुफ्त बिजली की गारंटी देने का वादा किया, साथ ही राज्य में पार्टी के सत्ता में आने पर पुराने बिजली बिलों को माफ करने की पेशकश की।

2021 के उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर धामी ने कहा, ”हम अभी चुनाव की बात नहीं कर रहे हैं। हमारे पास पूरा समय है। हम उत्तराखंड के लोगों के बीच जाएंगे और पहले शुरू किए गए कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे।”

महामारी के कारण उत्तराखंड में रद्द की गई कांवड़ यात्रा पर उन्होंने कहा, “कांवड़ यात्रा आस्था की बात है लेकिन लोगों की जिंदगी भी दांव पर है। 15 दिनों में 3 करोड़ से अधिक कावड़िया राज्य का दौरा करते हैं। यह एक मामला है।” विश्वास की लेकिन लोगों की जान भी दांव पर है। जान बचाना हमारी पहली प्राथमिकता है। भगवान इसे पसंद नहीं करेंगे अगर लोग कांवड़ यात्रा के कारण कोविड-19 से अपनी जान गंवाते हैं।”उन्होंने आगे कहा, ”जहां तक ​​कुंभ मेले की बात है तो हम ही मेजबान थे, अगर लोग जबरदस्ती आएंगे तो सुरक्षा बल भी उन्हें रोक नहीं पाएंगे.”

सीओवीआईडी ​​​​-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वाले पर्यटकों के दृश्यों पर बोलते हुए, धामी ने कहा, “हमने सख्ती से आदेश जारी किए हैं, अब होटलों को केवल 50 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति होगी और यदि वे सहमत नहीं हैं तो कार्रवाई की जाएगी।”

उन्होंने कहा, “अगर कोई उत्तराखंड आ रहा है तो उन्हें अपनी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट साथ रखनी होगी, अन्यथा उन्हें प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा और हम इस पर बहुत सख्ती से काम कर रहे हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का सख्ती से पालन किया जा रहा है।” अलर्ट है और हमारी योजना है कि अगले तीन महीनों में हम उत्तराखंड में टीकाकरण की प्रक्रिया पूरी कर लेंगे।”

Uttarakhand Corona guidelines For Tourist : पर्यटकों की भीड़ के बीच उत्तराखंड ने होटल में रहने वालों की संख्या घटाकर 50 प्रतिशत की

Arvind Kejriwal Uttarakhand Free Electricity Promise : अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में आप के सत्ता में आने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *