MP Anil Baluni Attack On Kejriwal: अनिल बलूनी ने केजरीवाल का कौन सा झूठ पकड़ा?

Spread the love

देहरादून. बीजेपी के तेज़ तर्रार नेता और उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने अरविंद केजरीवाल पर करारा पलटवार किया है। एक वीडियो मैसेज जारी करके अनिल बलूनी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल झूठ के सहारे सत्ता पर काबिज़ होने का सपना न देखें। आज देहरादून की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने लोकलुभावन घोषणाएं करके प्रचार का शंख फूंक दिया है। इसका जवान देते हुए अनिल बलूनी ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि अरविंद केजरीवाल देवभूमि में जाकर सच बोलने लगेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बलूनी ने सवाल पूछा कि अगर केजरीवाल दिल्ली में फ्री बिजली दे रहे हैं तो फिर एनर्जी चार्ज, फिक्स चार्ज और सरचार्ज के नाम पर लोगों से पर्दे के पीछे वसूली क्यों हो रही है? सांसद बलूनी ने कहा कि देहरादून में उत्तराखंड की जनता से वादा करने वाले केजरीवाल दिल्ली के लोगों को पानी मुहैया नहीं करवा पा रहे हैं और वहां लोग टैंकरों से पानी पीने के मजबूर हैं। दिल्ली के मोहल्ला क्लीनिक के खस्ता हालात पर भी बलूनी केजरीवाल से सवाल पूछे।

मोहल्ला क्लीनिक की सच्चाई कोरोना काल में जगजाहिर है

सांसद बलूनी ने कहा कि केजरीवाल जी ने दिल्ली में फ्री बिजली का वायदा किया था मगर हर बिल के साथ सर चार्ज, एनर्जी चार्ज, फिक्स चार्ज के नाम पर हर उपभोक्ता से पैसा वसूला जा रहा है। फ्री पानी की घोषणा करने वाले वाले केजरीवाल टैंकरों से पानी पिला रहे हैं। मोहल्ला क्लीनिक की सच्चाई कोरोना काल में जगजाहिर हो चुकी है। आपने दिल्ली में कोई नया अस्पताल नहीं खोला। स्कूलों को लेकर किया गया प्रचार हवाई साबित हुआ है।

केजरीवाल जी उत्तराखंड की जनता जागरूक जनता है। केवल फ्री फ्री के फार्मूले से आप सत्ता के सपने मत देखिए। देवभूमि की जनता आपके दिल्ली के कार्यकाल को नजदीक से देख रही है।

उत्तराखंड की जनता जागरूक जनता है

सांसद बलूनी ने कहा कि सीसीटीवी महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर 1 इंच भी आगे ना बढ़ना आपके चुनावी हथकंडों को उजागर कर चुका है। काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है।

बलूनी ने कहा कि हमें लगा था केजरीवाल जी दिल्ली के झूठ का देवभूमि में प्रायश्चित करेंगे मगर आपने एक कदम और आगे बढ़ कर वोट के लिए चुनावी दाना डालने का एक परिपक्व प्रदेश में असफल प्रयास किया है। उत्तराखंड की जनता राष्ट्रीय मुख्यधारा के हिसाब से सोचती रही है और उन मानकों पर आप सदैव राष्ट्र विरोधियों के साथ खड़े नजर आए हो।

Arvind Kejriwal Uttarakhand Free Electricity Promise : अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में आप के सत्ता में आने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया

उत्तराखंड भू कानून : भू-कानून क्या होता है? उत्तराखंड का युवा क्यों आंदोलित है?


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *