परिणीति और राघव आज लेंगे सात फेरे, शादी में कई नेता और फिल्म जगत के लोग होंगे शामिल

Spread the love

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की आज शादी हो रही है. आखिरकार आज ये प्रेमी जोड़ा शादी करने वाला है. बता दें कि ये शादी बिल्कुल शाही तरीके से होने वाली है. उदयपुर के द लीला पैलैस में दोपहर 1 बजे से सभी रस्में शुरु होंगी. इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्स समेत 4 राज्यों के मुख्यमंत्री और कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे.

शादी की रस्मों को लेकर डिटेल में बताएं तो दोपहर में चूड़ा सेरेमनी शुरु होगी. और कयास लगाजा जा रहा है कि करीब 3:30 बजे से आस-पास दोनों जयमाल की रस्मों को कर सकते हैं.

बहन प्रियंका चोपड़ा के साथ-साथ बॉलीवुड के दिग्गज और नामी कलाकार परिणीति और राघव को सोशल मीडिया के जरिए शादी की बधाई दे रहे हैं.कहा जा रहा है कि सानिया मिर्जा के साथ-साथ करण जौहर भी इस शादी में शामिल हो सकते हैं.

अभी के हिसाब से परिणीति और राघव की हल्दी,मेहंदी, संगीत की रस्मों को पूरा कर चुकें है.

परिणीति और राघव के संगीत पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी संगीत पर 23 सितंबर को अपने लुक की एक साझा की थी.

दोनों की लव स्टोरी…

आपको ये तो पता ही होगा कि इंग्लैंड में रह कर काफी समय तक परिणीति ने वहां पर पढ़ाई की थी. परिणीति के साथ-साथ राघव ने भी वहीं से पढ़ाई की थी. दोनों की इंग्लैंड में पढ़ाई के दौरान दोस्ती हुई थी. कॉलेज के ही एक इवेंट में दोनों मिले थे. इवेंट में हुई मुलाकात के बाद दोनों दोस्त बन गए थे.

लेकिन परिणीति के बॉलीवुड में एंट्री मारने के सालों बाद दोनों की दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदला. साल 2022 में पंजाबी फिल्म चमकीली के सेट पर शूटिंग के दौरान राघव परिणीति से मिलने के लिए पहुंचे थे. कहा जाता है कि इसी मुलाकात के बाद दोनों और ज्यादा करीब आ गए थे.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *