कॉलेज से घर लौटती नाबालिग के साथ गैंगरेप, विरोध करने पर डंडों से पीटा,हालत गंभीर

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शनिवार को कक्षा 9 की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। कालेज से लौटते समय सीनियर्स छात्रों ने छात्रा को बीच रास्ते में रोक लिया और जबरन गन्ने के खेत में खींच ले गये। वहीं दूसरी छात्रा के साथ छेड़खानी करके धमकी देते हुए उसको वहां से भगा दिए। मामला जिले के रोहटा थाना क्षेत्र का है

छात्रा के साथ आरोपियों ने जबरन गसामूहिक दुष्कर्म किया और विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी। वहीं किसी तरह एक छात्रा उनके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और पीड़ित छात्रा के पिता को जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पहुंचे ग्रामीणों को देखते हुए आरोपी मौके से फरार हो गए। उसके बाद नाबालिग को ग्रामीण और स्वजन सीएचसी ले गए। फिलहाल छात्रा की हालत अभी नाजूक है।

नाबालिक छात्रा के पिता ने रोहटा थाने में पड़ोसी गांव निवासी दो छात्रों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। नाबालिग के पिता ने कहा कि रोते हुए कहा कि अगर लड़की का भाई उसको स्कूल छोड़ देता तो आज ये नहीं होता, लेकिन किसी काम के चलते आज उसको बहार जाना पड़ा था, जिसकी वजह से वह स्कूल नहीं ले जा पाया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *