लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर PM मोदी का जवाब, बोले- विपक्ष का अपशब्द मेरे लिए टॉनिक जैसा

Spread the love

दिल्ली-लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन जारी है. अविश्वास प्रस्ताव पर प्रधानमंत्री मोदी जवाब दे रहे है. PM मोदी ने कहा कि कई वरिष्ठ सदस्यों ने अपने विचार प्रकट किए.जनता ने सरकार के प्रति विश्वास जताया है.सभी सदस्यों के विचार मुझ तक पहुंचे है.
2018 में ईश्वर की मर्जी के अविश्वास प्रस्ताव आया.ये विपक्ष का फ्लोर टेस्ट है, हमारा नहीं.विपक्ष का अविश्वास प्रस्ताव हमारे लिए शुभ.
जनता के आशीर्वाद से फिर सरकार बनाएंगे.2024 में एनडीए भव्य विजय के साथ आएगी.सदन में कई महत्वपूर्ण बिल पास हुए.

मछुआरों के हित में भी बिल पास हुआ.विपक्ष के लिए राजनीति प्राथमिकता है.विपक्ष ने जनता के साथ विश्वासघात किया.विपक्ष के लिए देश से बड़ा दल है.विपक्ष को गरीब की भूख की चिंता नहीं है.आपको युवाओं के भविष्य की परवाह नहीं है.फिल्डिंग विपक्ष ने लगाई,चौवे छक्के सत्ता पक्ष से.

PM मोदी ने आगे कहा कि विपक्ष को दिखास, छपास की इच्छा.विपक्ष ने देश को हर बार निराश किया. जिनके बही-खाते बिगड़े, वो भी हिसाब मांग रहे. अधीर रंजन को पता है कि गुड़ का गोबर कैसे करना है. क्यों अधीर रंजन को दरकिनार किया गया. अधीर बाबू के प्रति हमारी पूरी संवेदना है. कांग्रेस अधीर रंजन का अपमान करती है.

ये समय सपनों को साकार करने का है.इस कालखंड का प्रभाव एक हजार साल रहेगा.ये कालखंड देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. 30 साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार बनी है. 2014 में जनता ने पूर्ण बहुमत दिया. भारत की बिगड़ी साख को हमने संभाला है.
हमने युवाओं को नए अवसर दिए हैं.आज देश में गरीबी तेजी से घट रही है.हमने युवाओं को घोटाला रहित सरकार दी. 2024 में एनडीए सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.इनका नारा है, मोदी तेरी कब्र खुदेगी. विपक्ष का अपशब्द मेरे लिए टॉनिक जैसा.एक उदाहरण तो मैं ही हूं.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *