अवैध हथियारों के साथ रील्स बनाने वाले 4 शातिर अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कब्जे से 4 तमंचा व कारतूस बरामद…

Spread the love

लखीमपुर खीरी; जिले में इंस्टाग्राम पर हथियारों के साथ रील बनाने वाले आरोपी शैलेश गुप्ता को मैगलगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को जांच पड़ताल में कई ऐसी रील्स मिली है जो अवैध हथियारों के साथ थीं, इन रील्स के जरिए यह शातिर अपराधी खुद को जिगरे वाला घोषित कर शूटर के रूप में पहचान बनाना चाहता था. साथ ही आरोपी ने इंस्टाग्राम पर शैलेश गुप्ता शूटर के नाम से अकाउंट भी बना रखा था. इस बदमाश शैलेश गुप्ता पर मैगलगंज में तैनात सिपाही अनिल चौहान को गोली मारने का भी आरोप है.

मैगलगंज थाना पुलिस ने इस शातिर अपराधी को चोरी की योजना बनाते समय मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया. साथ ही इसके तीन अन्य साथी रहीस, तौसेफ़, रवीश को भी गिरफ्तार किया है. जबकि इस मुख्य आरोपी का भाई फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. इसके पास से 68 हज़ार की नगदी, 9mm पिस्टल, चार तमंचे कई कारतूस व बाइक बरामद की गई है.

एसपी गणेश साहा के मुताबिक इस अपराधी को एडिशनल एसपी के निर्देशन में कम समय मे सज़ा दिलाने के साथ सभी तरह की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही प्रतिबंधित बोर 9mm के बारे में भी तफ्तीश में शामिल किया जाएगा. अप्रैल महीने में सिपाही को गोली मार गंभीर घायल किए जाने की घटना के बाद पुलिस लगातार इस कोशिश में थी.

एसपी ने बताया इस चैलेंजिंग टास्क को पूरा किया जा सके जिसमे तीन सर्किल सदर मोहम्मदी मितौली के सीओ भी इस घटना के खुलासे के हर पहलू पर नज़र गड़ाए हुए थे. अब इस खुलासे पर मैगलगंज पुलिस व टीम को 25हज़ार का इनाम देने की घोषणा एसपी ने की है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *