शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा युवक , पुलिस के चक्कर लगा रही पीड़िता

Spread the love

कानपुर देहात से सनसनी मामला सामने आया है।यहां एक युवक शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करता था और जब शादी का समय आया जो युवती को जातिसूचक शब्द बोल शादी करने से युवक ने नकार दिया। परेशान युवती ने इस पूरे मामले को लेकर थाने में तहरीर दिया, जिसके बाद पुलिस से शिकायत करने पर युवती को बंधक बनाकर युवक ने गैंगरेप किया।

पीड़िता की माने तो पीड़िता के साथ आरोपी युवक दो साल से रिलेशनशिप मे था और शादी करने का वादा किया था।पीड़िता का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन सोषण किया और जब युवती ने शादी का दबाव डाला तो उसको जातिसूचक शब्द बोल शादी करने से युवक ने नकार दिया। पुलिस से युवती द्वारा शिकायत करने पर युवती को बंधक बनाकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवक ने गैंगरेप करने की घटना को अन्जाम दिया। साथ ही पुलिस के चक्कर लगाने पर अपहरण कर दलित युवती की हत्या करने की भी धमकी दी।

मेडिकल और केस दर्ज करवाने के लिए युवती पुलिस के चक्कर लगा रही है। इस पूरे मामले को लेकर सुनवाई ना होने पर युवती ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद एसपी के निर्देश के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई। यह पूरा मामला कानपुर देहात के कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र का है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *