बार बालाओं को देखते ही बेकाबू हुआ 55 साल के बीजेपी नेता का दिल, अश्लील गानों पर खूब लचकाई कमर

Spread the love

बस्ती; बीजेपी नेता व बस्ती जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे संजय चौधरी स्टेज पर बार बालाओं को डांस करते देखकर बेकाबू हो गए. नेताजी बेकाबू इतने हुए की वह सामाजिक लोकलाज की पहवाह किए बिना स्टेज पर चढ़कर अश्लील गानों की धुन पर जमकर ठुमके लगाए.

नेताजी की लचकती कमर देखकर लोग भी हैरान रह गए.जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी ने स्टेज पर सिर्फ डांस ही नहीं किया बल्कि बार बलाओं को ठुमके लगाने के टिप्स भी दिए. नेताजी ने अपनी छिपी प्रतिभा दिखाकर लोगों की खूब तालियां बटोरीं. बता दें कि जिला पंचायत अध्यक्ष संजय चौधरी सदर तहसील के पिपरपाती गांव में आयोजित एक जन्मदिन समारोह में पहुंचे थे. बताया जा रहा है नेताजी डांस के शौकीन हैं. इसीलिए आयोजकों ने डांस का खास इंतजाम भी किया था.

बार बालाओं को देखते ही नेताजी बुढ़ापे में बेकाबू हो गए. नेताजी के बेकाबू होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वह जिला पंचायत अध्यक्ष के पद की छवि को धूमिल करते दिख रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि नेताजी की डिमांड पर अश्लील गानों को बजाया गया. अब लोग इस मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *