जीत की हैट्रिक के बाद फिर बाबा के दर पर पहुंचे पीएम,श्रद्धालुओं ने हर-हर महादेव का किया उद्घोष तो पीएम ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन

Spread the love

सीएम योगी ने प्रधानमंत्री को भेंट किया स्मृति चिह्न

श्रद्धालुओं ने हर-हर महादेव का किया उद्घोष तो पीएम ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन

वाराणसी, 18 जूनः काशी से तीसरी बार सांसद और देश के प्रधानमंत्री पद पर हैट्रिक लगाने के बाद नरेंद्र मोदी मंगलवार को वाराणसी पहुंचे। यहां पीएम ने बाबा विश्वनाथ के दर पर शीश नवाया। इसके पहले 13 मई को रोड शो के उपरांत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बाबा विश्वनाथ के दर पर पहुंचकर पूजा-अर्चना की थी। चुनाव से पहले और चुनाव जीतने के बाद बाबा के दरबार में हाजिरी लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुखी-समृद्ध भारत की कामना की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धाम में आये श्रद्धालुओं का अभिवादन किया।

मंगलवार को वाराणसी पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले किसानों से जुड़े कार्यक्रम में शिरकत की। यहां के बाद वे गंगा आरती में शामिल हुए। इसके पश्चात प्रधानमंत्री बाबा विश्वनाथ के दरबार में पहुंचे। बाबा विश्वनाथ के आशीर्वाद से हैट्रिक लगाने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृतज्ञता जताने बाबा के दरबार पहुंचे। गर्भगृह में जाकर षोडशोपचार पूजन किया और लोककल्याण की कामना की। मंदिर में प्रधानमंत्री को माला व अंगवस्त्र पहनाया गया।

पूजन-अर्चन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी श्री काशी विश्वनाथ धाम में मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को स्मृति चिह्न भेंट किया। गौरतलब है कि 14 जून को तैयारियों का जायजा लेने वाराणसी पहुंचे सीएम ने शुक्रवार को भी यहां दर्शन-पूजन किया था।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *