आजमगढ़ :तंत्र-मंत्र के जरिए एक नवजात की हत्या कर दूसरी नवजात को उसके बदले देने के लिए जिला चिकित्सालय से चोरी हुई थी बच्ची, तीन गिरफ्तार

Spread the love

आजमगढ़ में तंत्र मंत्र के चक्कर में आजमगढ़ पुलिस का बड़ा खुलासा हुआ है। तंत्र मंत्र के जरिए नवजात लड़कियों को लड़कों में तब्दील करने का भी खुलासा हुआ है। आजमगढ़ के एसपी सिटी शैलेंद्र लाल ने पुलिस लाइन सभागार में बताया कि महिला चिकित्सालय से पिछले दिनों एक 6 दिन की बच्ची चोरी गई थी। इसमें पुलिस कार्रवाई में जुटी थी।

पुलिस छानबीन में कई मामले सामने आए। इसमें एक अन्य 13 दिन की बच्ची की हत्या के मामला खुलासा हुआ। पिछले दिनों बिलरियागंज के पटवध सरैया से घर के बाहर सो रहे 6 महीने के बच्चे के गायब होने का भी मामला इसी में सामने आया। पुलिस ने मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले में नेत्र चिकित्सक मनोज राम पुत्र केवल राम निवासी गड़ौरा मझौरा थाना जीयनपुर को पहले से दो लड़कियां थी उसको एक और संतान होने वाली थी जिसके लिए तंत्र-मंत्र से वह लड़का पैदा करने का प्रयास कर रहा था। वह संगीता निवासी वेदपुर थाना रौनापार जो की पवई ब्लॉक में आशा बहू है और एक दिन पूर्व गिरफ्तार सरोज की बहन है, उसके संपर्क में था। मनोज की पत्नी का नाम रेनू है। सरोज का मंगेतर सूरज निवासी बरईपुर थाना कंधरापुर है जो की कबड्डी कोच है उसको भी पैसे की जरूरत थी।

तमाम तंत्र-मंत्र के बाद भी मनोज व रेनू को एक बार फिर लड़की पैदा हुई। इसके बाद मनोज को झांसा दिया गया कि तंत्र से लड़की के ऊपर का हिस्सा वही रहेगा। मनोज की बच्ची की हत्या कर दी गई। जबकि नीचे का हिस्सा बदल दिया जाएगा इसके लिए बिलरियागंज के पटवध सरैया में पिछले दिनों अपने परिजनों के साथ सोए 6 माह के बच्चे को चोरी किया गया था लेकिन जब बच्चा रेनू के सामने आया तो उसने कहा कि मेरी बच्ची तो छोटी थी यह क्षमता का बच्चा है किसी प्रकार से गए बच्चे को परिजनों तक पहुंचा दिया गया। इसके बाद जिला चिकित्सालय से नवजात बच्ची को चोरी किया गया। फिलहाल पुलिस ने संगीता सूरज और मनोज को गिरफ्तार कर लिया है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *