प्रज्वल रेवन्ना की मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में होगी पेशी, SIT ने किया गिरफ्तार

Spread the love

बेंगलुरु। यौन उत्पीड़न समेत कई मामलों के आरोपी निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) भारत आ चुका हा। फिलहाल वो एसआईट के हिरासत में हैं। उनकी मेडिकल जांच होने वाली है, इसके बाद जेडीएस के निलंबित नेता को अदालत में पेश किया जाएगा।

बेंगलुरु के केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के बाद रेवन्ना को बेंगलुरु में सीआईडी कार्यालय लाया गया। उनके घर में काम करने वाली एक महिला की शिकायत के बाद यौन उत्पीड़न और आपराधिक धमकी के आरोपों पर उन्हें विशेष जांच दल (एसआईटी) द्वारा जांच का सामना करना पड़ सकता है।

एसआईटी करेगी विभिन्न मामलों में पूछताछ27 मई को जारी एक स्व-निर्मित वीडियो में प्रज्वल रेवन्ना ने कहा कि वह पूछताछ के लिए 31 मई को एसआईटी के समक्ष पेश होंगे। रेवन्ना ने कहा कि उनकी यात्रा पहले से ही योजनाबद्ध थी, क्योंकि 26 अप्रैल को कर्नाटक में आम चुनावों के लिए मतदान होने पर उनके खिलाफ कोई मामला नहीं था। उन्होंने अपने खिलाफ राजनीतिक साजिश का भी आरोप लगाया क्योंकि वह “राजनीति में आगे बढ़ रहे थे।”रवन्ना ने भी दायर की है याचिका 29 मई को रेवन्ना द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका अभी भी अदालत में लंबित है। मामले के सिलसिले में एसआईटी द्वारा दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के कुछ घंटों बाद रेवन्ना की अग्रिम जमानत याचिका दायर की गई थी। पुलिस ने बुधवार को कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान नवीन गौड़ा और चेतन के रूप में हुई है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *