मोबाइल छीन लेने से गुस्साई पत्नी, पहले पति को किया बेहोश…फिर

Spread the love

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से अजब गजब मामला देखने को मिला है आप को बता दे की ,महिला ने पहले पति को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश किया। कुछ देर बाद जब वह होश में आया तो उसे करंट लगाया। इतने पर भी जी नहीं भरा तो क्रिकेट बैट से सिर पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। आरोपी पत्नी मोबाइल छीन लेने से गुस्साई थी। पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मामला किशनी थाना क्षेत्र का है। अक्सर पति और ससुरालीजन की प्रताड़ना के मामले सामने आते हैं। लेकिन, कुसमरा चौकी क्षेत्र के यादव नगर में जो घटना हुई वह बिल्कुल उलट है। यहां एक पत्नी ने पति के साथ जो किया, उसे सुनकर पुलिस के भी रोंगटे खडे़ हो गए। पीड़ित प्रदीप सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी वर्ष 2007 में औरैया के बिधूना निवासी दीवान सिंह की पुत्री बेबी के साथ हुई है। पत्नी मोबाइल से किसी से बात करती है। शक होने पर मैंने मोबाइल अपने पास रख लिया। इसी बात पर पत्नी आपा खो बैठी

18 मई को उसे खाने में नशीली दवा मिलाकर बेहोश कर दिया। अगले दिन सुबह जब उसे होश आया तो करंट लगा कर जान से मारने की कोशिश की। इस दौरान 14 वर्षीय पुत्र अंश ने बिजली का तार हटा दिया। इतने पर भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ और क्रिकेट खेलने वाले बैट से उसके सिर पर वार कर लहूलुहान कर दिया। बचाने आए पुत्र पर भी हमलावर हो गई। इस घटना के बाद ससुरालीजन भी आए लेकिन पत्नी ने किसी की नहीं मानी। उसका इलाज मेडिकल कॉलेज सैफई में चल रहा है। युवक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *