बाइक पर जिसने दी लिफ्ट, उसी को दिल दे बैठी युवती, महज एक घंटे में हुआ ऐसा प्यार…अब पति मानने लगी

Spread the love

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। मामला पुलिस से होते हुए परिवार परामर्श केन्द्र पहुंचा। युवती जहां युवक को अपना पति बता रही है, वहीं युवक का कहना है कि वो उसे जानता तक नहीं है। दोनों को परिवार परार्श केन्द्र के काउंसलर ने काफी देर तक सुना, लेकिन समझ ये नहीं आया कि आखिर पूरा चक्कर है क्या?

युवक ने बताया कि साईं की तकिया से युवती को उसने बाइक पर लिफ्ट दी थी, जिसके बाद ये आफत उसके गले पड़ी हुई है। युवक ने बताया कि युवतीको कलक्ट्रेट तिराहे तक छोड़ा था। इस दौरान युवती उससे बात करते हुई आई। युवती ने बताया कि वो अपने पति से अलग रहती है। इस दौरान बातों ही बातों में युवती ने उसके ऑफिस का पता भी पूछ लिया। इसके बाद वो उसके ऑफिस और घर के चक्कर लगाने लगी। उसने कई बार मना भी किया, लेकिन वो मानी ही नहीं।

इसके बाद युवती ने प्रेम संबंध होने का आरोप लगा कर पुलिस से शिकायत कर दी। तत्कालीन महिला थाना प्रभारी ने जांच की तो युवक द्वारा फोन और इंटरनेट किसी भी माध्यम से बात करने की कोई पुष्टि नहीं हुई। इसके बाद मामला रफादफा हो गया। अब उसने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की है। वो युवक के अपना प्रेमी नहीं, बल्कि पती बता रही है। ये पूरा मामला जानकार काउंसलर भी हैरान हैं। काउंसलर ने युवती से साक्ष्य के साथ अगली तिथि पर आने को कहा है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *