नोएडा पुलिस के सामने Elvish का System ढेर! कबूल किया जुर्म, पार्टियों में करता था नशे का व्यापार

Spread the love

ब‍िग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विस यादव Snake Venom Drugs मामले में बुरे फंस गए हैं। नोएडा पुलिस के सूत्रों के हवाले से Elvish Yadav को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। सूत्रों की मानें तो एल्विस ने स्वीकार किया है कि वो पार्टियों में सांप और सांपों का ज़हर मंगवाता था।

अभियुक्त एल्विस यादव का साँप के जहर से उत्पन्न होने वाले अवैध नशे के कारोबार मे गहरी संलिप्तता पाई गई है।यूट्यूबर ने पूछताछ में कबूल किया कि वो राहुल समेत इस मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों से अलग-अलग रेव पार्टियों में मिल चुका था और उनके संपर्क में था। जानकारी के अनुसार एलवीश रेव पार्टियों मे सर्प के वेनम को उपलब्ध कराने के लिए सांपो के परिवहन की भी व्यवस्था करता था, जो कि नशीले पदार्थ के अवैध संचरण के तौर पर एक गंभीर अपराध होता है।

इस तरह की पार्टियों के लिए प्रतिबंधित सर्प के संचरण-प्रबंधन व व्यवस्थापन मे एलवीश की भूमिका बहुत अहम पाई गई है।

Elvish पर 29 NDPS Actनोएडा पुलिस ने एल्विस यादव पर 29 NDPS Act लगाया है, ये एक्ट तब लगता है जब कोई ड्रग्स की खरीद-फरोख्त या उससे जुड़ी किसी साजिश में शामिल हो। इस एक्ट में आसानी से नहीं मिलती है ज़मानत। बता दें इस यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने कल रविवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की रिमांड में भेज दिया गया था।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *