रुद्रपुर :कांग्रेस नेता का अश्लील Video Viral, कई बार मार चुके हैं पलटी; फिर से थी भाजपा में आने की तैयारी…

Spread the love

 रुद्रपुर। लोकसभा चुनाव होने में महज कुछ महीने बचे हैं, ऐसे में नेताओं की करतूतें फिर से सामने आने लगी हैं। ऐसा ही एक मामला तराई से सामने आया है, जिसके बाद उक्त कद्दावर नेता के राजनीतिक भविष्य पर ग्रहण लग गया है।

चर्चा है कि तराई की राजनीति में अच्छी खासी दखल रखने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भाजपा में शामिल होने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच उनका अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर फिर से प्रसारित हुआ तो उनकी ज्वाइनिंग फिलहाल के लिए टल गई है। वीडियो काल पर वह किसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं।

2017 में थामा भाजपा का दामन

तराई की राजनीति में लंबे समय से सक्रिय कद्दावर नेता का कांग्रेस के साथ दशकों से राजनीतिक नाता रहा है। वह कांग्रेस से तराई की एक सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं, लेकिन तब जीत हासिल नहीं हो सकी थी। 2017 में कांग्रेस के कद्दावर नेता के भाजपा का दामन थाम लेने के बाद उनके करीबियों ने भी भाजपा का रुख कर लिया था।

वहीं राज्य में विधानसभा चुनाव के पहले जब उक्त नेता ने कांग्रेस में वापसी की तो उनके करीबियों की भी वापसी की संभावनाएं तेज हो गईं। जिसके बाद उन्होंने ने भी कांग्रेस में वापसी कर ली थी। इसी दौरान 2021 में उनका एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से प्रसारित हुआ। जिससे उनकी राजनीतिक प्रतिष्ठा को धक्का लगा तो उन्होंने उक्त वीडियो को खुद की छवि प्रभावित करने की साजिश बताते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

टिकट मांगने का दावा हुआ कमजोर

उस समय वीडियो प्रसारित होने के बाद कांग्रेस से विधानसभा का टिकट मांगने का उनका दावा भी कमजोर हो गया था, जिसके बाद उक्त सीट पर कांग्रेस ने किसी और प्रत्याशी को मैदान में उतार दिया गया था। वहीं एक बार फिर से लोकसभा चुनाव करीब आने के बाद से उनका आपत्तिजन वीडियो तेजी से इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

वह भी ऐसे समय में जब उनके भाजपा में जाने की चर्चाएं काफी तेज हैं। भाजपा ने फिलहाल के लिए उनकी ज्वाइनिंग का फैसला टाल दिया है। वहीं दूसरी तरफ चर्चा है कि इसी सप्ताह कांग्रेस नेता अपनी पत्नी के साथ भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं।

आपत्तिजनक वीडियो प्रसारित होने पर उक्त कांग्रेस नेता का कहना है कि साजिश के तहत उनकी आपत्तिजनक वीडियो बनाकर प्रसारित की गई थी, जिससे उनका राजनीतिक करियर प्रभावित हो सके। कहा कि वह मामले को कोर्ट में ले जाएंगे। जिससे इस तरह की हरकत करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई हो सके।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *