Gonda Crime News : छपिया में शादी मे शामिल होने आए ,Principal की गोली मार कर हत्या ,मचीअफरा-तफरी

Spread the love

गोंडा क्राइम :खबर यूपी के गोंडा जिले से है जहा थाना क्षेत्र छपिया में मामा के घर शादी समारोह आए प्रधानाचार्य दिनेश यादव 32 वर्षीय कि कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां अफरा-तफरी मच गई।

एक आरोपी को गिरफ्तार

परिवार में कोहराम मच गया। गोली लगते ही परिजन युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय रवाना कर दिया। मामले में मृतक के परिजनों के शिकायती पत्र पर पुलिस ने दो नामजद आरोपी अजय वर्मा, रज सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरे आरोपी के गिरफ्तारी का प्रयास जारी है।

प्रधानाचार्य दिनेश यादव 32 वर्षीय कि कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मारकर हत्या

रविवार देर रात छपिया थाना क्षेत्र के सिसहनी गांव में संचालित सीडी यादव इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य दिनेश यादव 32 वर्षीय निवासी फूलपुर अपने मामा व विद्यालय के प्रबंधक के घर चांदारती में दो दिन पहले हुए शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे खाना खाने के बाद अपने भाई व रिश्तेदारों के साथ सिसहनी में संचालित विद्यालय के पास मामा के घर चलने वाली दुकान के बरामदे में सो रहे थे। इसी दौरान देर रात हमलावर आए और प्रधानाचार्य दिनेश यादव कि कनपटी पर तमंचा सटाकर सोते समय गोलीमार कर घायल कर दिए।

मृतक दिनेश यादव का फाइल फोटो

जिससे दुकान पर पास में सो रहे रिश्तेदार व छोटे भाई में हड़कंप मच गया। परिवार वाले जैसे तैसे करके घायल युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि रात एक बजे थाना छपिया पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि चांदारती गांव में एक व्यक्ति को सिर में गोली लगी है,

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। परिजनों द्वारा इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसकी मृत्यु हो गई है। सूचना मिलते ही थाना छपिया पुलिस और उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का मुआयना किया गया। परिजनों से वार्ता की गई, परिजनों ने बताया कि मृतक दिनेश अपने मामा के यहां चांदारती गांव में आए हुए थे,

जांच पड़ताल करते पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल

अपने मामा की दुकान पर अपने मामा के लड़कों के साथ सो रहे थे। इसी बीच दो नामजद व्यक्तियों द्वारा उनके सिर पर गोली मार दी गई। जिससे उनकी मृत्यु हो गई। तहरीर के आधार पर थाना छपिया में सुसंगत धाराओं में दो नामजद आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है अन्य आरोपी की भी शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी।

बताया जा रहा है कि विद्यालय में 26 जनवरी को एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम के दौरान युवकों से कुछ विवाद हुआ और झगड़ा बढ़ने पर युवक ने तमंचा निकाला। हालांकि उसे रोक लिया गया। इसकी शिकायत पुलिस में की गई थी और मामले में पुलिस ने संज्ञान लेकर शांतिभंग में चालान करके मामले को रफा-दफा कर दिया था।इसी विवाद के चलते रंजिश में रविवार की रात युवक ने प्रधानाचार्य को गोली मारकर हत्या कर दी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *