नेहरु हॉल में जिला पंचायत अध्यक्ष की अध्यक्षता में बजट को लेकर हुई जिला पंचायत की बैठक,सदस्यों ने क्षेत्रों की समस्या को उठाया

Spread the love

आजमगढ़ के नेहरू हॉल के सभागार में जिला पंचायत की आगामी बजट की कार्रवाई को लेकर बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष विजय यादव ने किया। इस दौरान जिले भर से आए जिला पंचायत सदस्यों ने अपने अपने क्षेत्र की समस्या को उठाया और कार्यों के न होने की कही बात भी कही।

वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष ने बताया कि यह बैठक बजट को लेकर आयोजित की गई है। आने वाले सत्र में बजट का कैसे सदुपयोग करना है क्या कार्रवाई होनी है उस पर चर्चा की गई। वहीं पिछले बजट में हुए कार्यों को लेकर भी चर्चा हुई और यह देखा गया कि किन कार्यों में व किन मद में बजट का उपयोग किया गया है। वहीं उन्होंने कहा कि जिला पंचायत से होने वाले कार्यों का ऑनलाइन टेंडर होता है। यहां पर अधिकारियों की कमी है।

केवल दो इंजीनियर हैं जिनके ऊपर पूरे जिले की जिम्मेदारी है। कई बार ठेकेदार जल्दी-जल्दी काम कर लेते हैं और गुणवत्ता गड़बड़ हो जाती है। यह सब चेकिंग कराई जा रही है जहां पर कमी मिलेगी वहां कार्रवाई की जाएगी। वहीं उन्होंने कहा कि आजमगढ़ समाजवादी पार्टी का गढ़ है जो भी समाजवादी पार्टी से आएगा उसको सदन में भेजने का काम किया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *