Crime News :पुलिस की वर्दी पहनने का सपना रह गया अधूरा…पापी पड़ोसी ने की ऐसी करतूत; युवती ने दे दी जान

Spread the love

यूपी के आगरा के खंदौली में ग्राम नाई की सराय, पुष्प विहार कॉलोनी में पड़ोसी युवक की छेड़छाड़ से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टी हुई है। पुलिस ने पिता रामअवतार की तहरीर पर महिला सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। युवती की मौत के बाद से ही आरोपी घर का ताला लगाकर फरार हैं। कॉलोनी में तनाव की स्थिति है।

नाई की सराय, पुष्प विहार कॉलोनी निवासी राम अवतार की पुत्री तमन्ना (18) बीएससी प्रथम की छात्रा थी। वह पुलिस भर्ती की तैयारी कर रही थी। रविवार को उसे पुलिस भर्ती परीक्षा में शामिल होना था। एक दिन पहले शनिवार की रात 11 बजे उसका शव घर के कमरे में फंदे से लटका मिला था। पुलिस ने परिजन की तहरीर पर कलुआ, बंटी, जीतू और अनिल देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था।

परिजन ने रोक दिया था अंतिम संस्कार
पोस्टमार्टम के बाद जब युवती का शव घर पहुंचा तो परिजन ने अंतिम संस्कार से इन्कार कर दिया। उन्होंने आरोपियों पर पहले मुकदमा दर्ज करने की बात कही। पुलिस ने रात 11 बजे तहरीर लेकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद परिजन ने शव का अंतिम संस्कार किया।

मां-बाप को पीटने से आहत थी

तमन्ना के पिता राम अवतार ने बताया कि आरोपी कलुआ उनका पड़ोसी है। उनके घर की दीवार मिली हुई है। कलुआ आए-दिन उनकी बेटी को परेशान करता था। जिसकी शिकायत तमन्ना अपने घर पर की। शनिवार की सुबह वह पत्नी पूनम देवी के साथ कलुआ के घर शिकायत लेकर गये थे। वहां उन दोनों को कलुआ के परिजन ने पीटा। मां-बाप की पिटाई से तमन्ना बुरी रतह आहत थी। उसने आत्महत्या कर ली।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *