‘क्या मोदी इस बात की गारंटी लेंगे…’, सदन में नीतीश के सामने ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव

Spread the love

 पटना:Tejashwi Yadav On Nitish Kumar बिहार विधानसभा में विश्वास मत को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चर्चा जारी है। चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की तुलना दशरथ से कर दी। तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री हमारे लिए आदरणीय थे, हैं और हमेशा रहेंगे। नीतीश कुमार ने इस दौरान पीएम मोदी से भी सवाल पूछ लिया। उन्होंने कहा कि क्या मोदी जी इस बात की गारंटी लेंगे कि नीतीश दोबारा पलटेंगे या नहीं?

तेजस्वी यादव ने आगे कहा, “कई बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमें बोलते रहे की तुम हमारे बेटे की तरह हो… हम भी नीतीश कुमार को राजा दशरथ की तरह ही पिता मानते हैं… इनकी मजबूरी रही होगी जैसे राजा दशरथ की रही थी कि भगवान राम को वनवास भेज दिया गया। हालांकि, हम इसे वनवास नहीं मानते हैं। हमें तो इन्होंने (नीतीश कुमार) जनता के बीच भेजा है, उनके सुख और दुख का भागीदार बनने के लिए।”

‘मैं इस सरकार के खिलाफ खड़ा हूं…’

तेजस्वी ने यह भी कहा कि मैं इस नई सरकार के खिलाफ खड़ा हूं। मैं 9 बार शपथ लेकर इतिहास रचने के लिए सीएम नीतीश कुमार को धन्यवाद देना चाहता हूं। तेजस्वी ने कहा कि लगातार 9 बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रच दिया। 9 बार तो शपथ ली ही, लेकिन एक ही टर्म में उन्होंने तीन-तीन बार शपथ ली है। हमने ऐसा अद्भुत नजारा पहले कभी नहीं देखा।

‘तेजस्वी ने नीतीश को दशरथ बताया’

तेजस्वी यादव ने सदन में नीतीश कुमार को एक ही टर्म में तीन बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर बधाई दी। इस पर सदन में ठहाके लगने लगे। तेजस्वी ने नीतीश को दशरथ तक बताया। उन्होंने कहा कि इनकी भी कोई मजबूरियां रही होंगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *