शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पिता ने बेटे को मारी गोली, मौत

Spread the love


बेंगलुरु: कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले कराकल 2 क्रॉस इलाके में गुरुवार शाम एक पिता ने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान 32 साल के नर्तन बोपन्ना के रूप में हुई है, जबकि आरोपी पिता का नाम सुरेश है.


पुलिस के मुताबिक मूल रूप से कोडागु का रहने वाला नर्तन बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में काम करता था. वह अपने माता-पिता के साथ शहर के कराकल में रहता था. मां काफी समय से बीमार थी, इस वजह से पिता सुरेश शराब का आदी हो गया. सुरेश शराब के लिए हमेशा बेटे से पैसे मांगता था. गुरुवार की शाम भी वह शराब पीने के लिए पैसे के लिए बेटे को परेशान कर रहा था.
परेशान होकर बेटे ने पिता को कमरे में धकेल दिया और बाहर से दरवाजा बंद कर लिया. सुरेश ने कमरे के अंदर से धमकी दी. कुछ देर बाद सुरेश ने गुस्से में आकर अपनी लाइसेंसी एकनाली बंदूक से दरवाजे पर गोली चला दी. गोली दरवाज़े के दूसरी तरफ खड़े बेटे के जा लगी.
गंभीर रूप से घायल नर्तन ने तुरंत अपनी बहन को फोन किया और मामले की जानकारी दी. बहन ने एक रिश्तेदार से घर चलने को कहा. मौके पर आए रिश्तेदारों ने नर्तन को बसवेश्वरा शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. इलाज के दौरान नर्तन की मौत हो गई.जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, आरोपी सुरेश ने घर में फैला खून धो दिया था और सबूत मिटा दिए थे. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *