नमो नवमतदाता सम्मलेन: सीएम धामी बोले- सही जगह करें मतदान…आपके एक वोट से ही अयोध्या में विराजे हैं राम

Spread the love

नमो नवमतदाता सम्मलेन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि युवा नव मतदाता ही नहीं है, बल्कि भाग्य विधाता हैं। कहा कि युवा पीढ़ी वोट  की कीमत समझ चुकी है और बढ़चढ़कर भाग ले रही है। कहा कि युवा अपना वोट सही जगह इस्तेमाल करें। आज आपके एक वोट से ही अयोध्या में श्रीराम विराजे हैं।

यह बात उन्होंने बृहस्पतिवार को पिरान कलियर क्षेत्र के आरसीई कॉलेज में आयोजित सम्मेलन का शुभारंभ करते हुए कही। सीएम ने कहा कि पिछले दिनों जो मतदान प्रतिशत बढ़ा है, वह युवाओं की वजह से बढ़ा है। आज चुनाव आयोग के साथ-साथ हमें भी मतदान प्रतिशत बढ़ाने का काम करना होगा। इस काम के लिए अपनी भूमिका का अहम योगदान देना होगा।

प्रधानमंत्री ने राजनीति की परिभाषा बदल दी है। आज जो विपक्ष है वह दिशाहीन है। वह सिर्फ विरोध कर रहा है। इसके अलावा कुछ नहीं कर रहे हैं। कहा कि जो इंडिया गठबंधन बना है, वह बिखर चुका है। भाजपा में सबसे पहले देश, फिर पार्टी हैं और अंत में कार्यकर्ता हैं।

प्रधानमंत्री ने अंतिम छोर तक काम करने का काम किया है। भगवान राम हमारे हर क्षण में रहे हैं। आज अयोध्या में भगवान राम विराजमान हो गए हैं। यह हमारे लिए गौरव की बात है। कहा कि आपके एक वोट से ही आज उत्तराखंड सरकार कठिन निर्णय लेने का काम कर रही है।

Namo Navvoter Sammelan 2024 in Roorkee CM Dhami told about Youth Vote and Ramlala

जल्द आएगा यूसीसी

आज प्रदेश में नकल का जो काम चल रहा था। इस अपराध को मुक्त करने का काम भी आपके ही वोट से हुआ है। कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार को उखाड़ने का काम सरकार कर रही है। एक सामान नागरिकता कानून प्रदेश में लाने का काम भी हमारी सरकार लागू करने जा रही है। कहा कि आज कमेटी ने ड्राफ्ट पूरा कर लिया है। अब जल्द ही कानून लाया जाएगा। कहा कि राम से  राष्ट्र का उदय हो रहा है और रामराज आ रहा है। इसलिए सभी लोग प्रधानमंत्री का सहयोग करें और अपने वोट का सही प्रयोग करें।

वोट करने की ली शपथ
सम्मलेन में मुख्यमंत्री ने युवाओं को वोट करने की शपथ दिलाई। साथ ही युवाओं को अपना वोट सही जगह देने के लिए प्रेरित किया गया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *