Happy Birthday Pushkar Dhami : सीएम ने बाल आश्रम में मनाया जन्मदिन। पीएम ने भी दी बधाई

Spread the love

देहरादून. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज अपना 46वां जन्मदिन बना रहे हैं। धामी ने इस मौके पर तिलक रोड स्थित बाल वनिता आश्रम में जाकर बच्चों के साथ अपना जन्म दिवस मनाया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने वृक्षारोपण किया एवं बच्चों को मिष्ठान वितरण किया। इस अवसर पर पीएम मोदी ,अमित शाह सहित कई नेतोओं ने बधाई दी। 
मोदी ने लिखा- उत्तराखंड के युवा और ऊर्जावान मुख्यमंत्री श्री.को जन्मदिन की बधाई
 @pushkardhami
. पदभार ग्रहण करने के बाद से वे राज्य के विकास के लिए अथक परिश्रम कर रहे हैं। उनकी विनम्रता के लिए उनकी प्रशंसा की जाती है। समाज की सेवा में उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की प्रार्थना करता हूं।

https://twitter.com/narendramodi/status/1438342671832010753
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने इस अवसर पर घोषणा की कि कोविड-19 से वर्ष 2020-21 एवं 2021-22 में रोजगार एवं अर्थव्यवस्था पर पड़े प्रतिकूल प्रभाव को ध्यान में रखते हुए उत्तराखण्ड लोक सेवा आयोग, उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, उत्तराखण्ड प्राविधिक शिक्षा परिषद, उत्तराखण्ड चिकित्सा चयन बोर्ड एवं राज्य की अन्य चयन संस्थाओं द्वारा भर्ती के लिए आमंत्रित आवेदन पत्रों के लिए जाने वाले शुल्क के देने से आवेदकों को मुक्त करने के लिए 31 मार्च, 2022 तक आवेदन शुल्क नहीं लिया जायेगा।

https://twitter.com/AmitShah/status/1438348520747012097

अमित शाह ने बधाई देते हुए लिखा-उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री 
@pushkardhami
 जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं।
 देवभूमि के कल्याण के प्रति आपकी निष्ठा और समर्पण ने प्रदेश के विकास को नयी गति दी है। आप स्वस्थ रहें व दीर्घायु हों ऐसी ईश्वर से कामना करता हूं।
बच्चो के साथ केक काटते सीएम पुष्कर धामी
मुख्यमंत्री ने बाल वनिता आश्रम के सभी बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि सभी बच्चे मन लगाकर पढ़ाई करें। उन्होंने कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं। उन्होंने कहा की मुझे पूरी उम्मीद है कि ये बच्चे जिस भी कार्य क्षेत्र में जाएंगे अपना और प्रदेश का नाम रोशन करेंगे।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी, विधायक खजान दास, मेयर  सुनील उनियाल गामा, जिलाधिकारी देहरादून डॉ. आर राजेश कुमार, एसएसपी  जन्मेजय खंडूरी मौजूद थे।
Happy Birthday Pushkar Dhami

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *