नोएडा सेक्टर 104 में दिनदहाड़े युवक की हत्या, हमलावरों ने कार के अंदर की फायरिंग

Spread the love

नोएडा के पॉश इलाके में सनसनीखेज हत्याकांड हुआ है. सेक्टर-104 में बदमाशों ने कार सवार युवक को निशाना बनाकर 5 राउंड फायरिंग की. गोली लगने से उसकी मौत हो गई है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि युवक एयर इंडिया में क्रू मेंबर था.

नोएडा:नोएडा के पॉश इलाके में बदमाशों ने कर सवार एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पांच राउंड गोली चलाने के बाद बदमाश फरार हो गए. आसपास के लोगों ने घटना की सूचना थाना सेक्टर 39 पुलिस को दी. सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस मौके पर पहुंची. वारदात थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 मार्केट की है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-105 स्थित लोटस पिनाच सोसाइटी में रहने वाला सूरजभान (32 साल) एयर इंडिया में क्रू मेंबर था. रोजाना की तरह शुक्रवार को सेक्टर-104 स्थित एनीटाइम फिटनेस जिम में एक्सरसाइज करने गया था. वो अपनी कार में बैठा था. इसी दौरान बाइक सवार कुछ बदमाश गाड़ी के पास आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

घात लगाकर किया गया हमला 

इस घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारियों ने बताया कि इस कांड को पांच हमलावरों ने अंजाम दिया है, जोकि दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आये थे। उन्होंने नौ राउंड फायर किए और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि बदमाश यहां घात लगाए बैठे और जैसे ही मृतक की कार यहां पहुंची, उन्होंने कार में ही गोलियां चलाना शुरू कर दीं। 

आरोपियों को पकड़ने के लिए बनी टीम 

वहीं इस वारदात के बाद नोएडा के डीसीपी हरीश चंद्र ने बताया कि मृतक जिम से लौट रहा था। जैसे ही वह अपनी गाड़ी में बैठा हमलावरों ने गोलियां चला दीं। उन्होंने बताया कि मृतक को अस्पताल पहुंचाने से पहले ही उसकी मौत हो गई थी। मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंची है। डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही FIR दर्ज कर ली गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए 4 टीमें भी बना दी गई हैं।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *