Fighter Villain: फिल्म ‘फाइटर’ के ट्रेलर ने मचाई खलबली, मेन विलेन ने वीडियो में खींचा सबका ध्यान !

Spread the love

हमने सुसाइड अटैक किया उन्होंने एयर स्ट्राइक’,

जानिए कौन है फिल्म में नजर आ रहे विलेन?

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म का ट्रेलर भी कल सिनेमा प्रेमिकों के लिए जारी कर दिया गया. महज कुछ घंटों में ही फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिला. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के साथ अनिल कपूर करण सिंह ग्रोवर समेत कई और एक्टर हैं जिन्होंने बेहतरीन काम किया है. एक्टर्स ने भी अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इससे रिलेटेड पोस्ट को शेयर किया

देशभक्ति वाले इस फिल्म में कई दमदार डायलॉग लोगों को पसंद आ रहे है. लेकिन फिल्म के ट्रेलर में सबसे ज्यादा ध्यान जिसने खींचा वो हैं. फिल्म का विलेन, 3 मिनट 9 सेकेंड के इस वीडियो में ऐसे सबकुछ अच्छा लग रहा था देखने में.

कौन है ट्रेलर में नजर आ रहे विलेन?

फाइटर के विलेन के किरदार में नजर आ रहे एक्टर का नाम ऋषभ साहनी है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. फाइटर से पहले ऋषभ साहनी कई वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं. ऋषभ साहनी ने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. इसके बाद उन्होंने थिएटर किया और अब बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं. एक्टर ने स्क्रीन डेब्यू हॉट स्टार की वेब सीरीज द इम्पायर के साथ किया था. इस सीरीज में उन्होंने बाबर (कुणाल कपूर) के भाई महमूद का किरदार निभाया था. ‘द इम्पायर’ के ऋषभ साहनी ने अमेजन प्राइम वीडियो का वेब सीरीज बेस्टसेलर में भी काम किया है.


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *