गेप्स के सभागार में मकरसंक्रांति के पावन अवसर पर एक काब्य गोष्ठी का आयोजन

Spread the love


मोटाढाक ।ग्राम्य एकता प्रगति प्रेमांजलि समागम समिति के उपाध्यक्ष दिनेश चौधरी जी की अध्यक्षता में गेप्स के सभागार में मकरसंक्रांति के पावन अवसर पर एक काब्य गोष्ठी का शुभारम्भ मुख्य अतिथि डॉक्टर चंद्रमोहन बडथ्वाल जी एवम् विशिष्ट अतिथि के बतौर उपस्थित देउसे के महामंत्री प्रधानाचार्य रमाकांत कुकरेती जी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।
कार्यक्रम का शुभारम्भ सांस्कृतिक प्रभारी श्रीमती रेखा ध्यानी एवम् कुमारी वैशाली ने सरस्वती वंदना के साथ किया।


इस अवसर पर कुमारी वैशाली के जन्म दिन पर गेप्स के संस्थापक राम भरोसा कंडवाल ने अस्लदेव अभियान के अन्तर्गत एक नींबू का पौधा भेंट कर रोपित किया एवम् शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर अपने उद्बोधन में रमाकांत कुकरेती जी ने कहा कि जन्म दिन को सनातन संस्कृति के अनुरूप मानना ही उचित है, मोमबत्ती जलाकर उसे फुक मारकर बुझाना उचित नहीं बल्कि जीवन को प्रकाशित करना ही श्रेयस्कर है।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि डॉक्टर चंद्रमोहन बडथ्वाल जी ने संगठन के एक मिनी पुस्तकालय का उद्घाटन भी किया। डॉक्टर बडथ्वाल ने सभी को मकर संक्रान्ति के साथ थल सेना दिवस की भी बधाई दी एवम् काब्य पाठ किया। कार्यक्रम का संचालन महामंत्री इंजीनियर जगत सिंह नेगी जी के द्वारा किया गया।


इस अवसर पर डॉक्टर चंद्रमोहन बडथ्वाल, रमाकांत कुकरेती जी, मनमोहन काला, नंदन सिंह नेगी, जगत सिंह नेगी, रेखा ध्यानी, कुमारी वैशाली,श्रीमती अंजू कुकशाल, दिनेश चौधरी एवम् राम भरोसा कंडवाल ने काब्य पाठ किया।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *