गोंडा में 11 जनवरी से मतदाता जागरूकता ऑनलाइन क्विज का होगा आयोजन ,एक क्लिक मे करे आवेदन…

Spread the love

डीएम नेहा शर्मा ने की पहल, उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर किया जाएगा सम्मानित

गोंडा।जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने जनपद में मतदाता जागरूकता ऑनलाइन क्विज कराने का फैसला लिया है। सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता कार्यक्रम (स्वीप) के अन्तर्गत इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। 11 से 20 जनवरी के बीच आयोजित इस प्रतियोगिता में प्रतिभागियों को मतदाता जागरूकता संबंधी प्रश्नों के उत्तर देने होंगे। इस प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को आगामी 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर सम्मानित भी किया जाएगा। ऑनलाइन क्विज प्रतियोगिता के अन्तर्गत जिलाधिकारी के ट्विटर अकाउंट (अब एक्स) और फेसबुक अकाउंट पर प्रश्न जारी किए जाएंगे। इसमें, मतदाता जागरूकता से संबंधित प्रश्न पूछ जाएंगे।

कुल 10 सवाल जारी किए जाएंगे। प्रतिभागियों को सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने जवाब के साथ हैशटैग ( #SVEEP, #ceoup, #SmartVoter, #ECI) का इस्तेमाल करना होगा। सर्वाधिक सही जवाब देने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित किया जाएगा।

ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा अनिवार्य

प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए इच्छुक प्रतिभागियों को ऑनलाइन पंजीकरण भी कराना होगा। इसके लिए जिलाधिकारी के ट्विटर अकाउंट (अब एक्स) और फेसबुक अकाउंट के माध्यम से एक गूगल फार्म जारी किया जाएगा। दिए गए लिंक परhttps://forms.gle/a6N2Ucx2XYcdp5Ee9) क्लिक करके आप अपना ऑनलाइन आवेदन फार्म भर सकेंगे। पंजीकृत अभ्यर्थियों को ही प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए मान्य किया जाएगा।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *