क्राइम न्यूज :भतीजे ने चाची पर लोहे के राड से वार कर उतारा मौत के घाट,सीसीटीवी में कैदी हुई तस्वीर

Spread the love

आजमगढ़ क्राइम न्यूज : आजमगढ़ के महराजगंज थाना क्षेत्र के ग्राम देवारा जदीद से एक दिल दाहाला देने वाला मामला आया आप को बता दे की भतीजे ने किसी पुराने विवाद को लेकर चर्चा पर अपने चाची पे वार कर उसकी हत्या कर दी,जिसकी लाइव तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जहां गंभीर रूप से घायल महिला को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया

वहीं ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेंजा। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया।

पुलिस तथा सीओ सगड़ी मौके पर पहुंचे

अमित निषाद अपने जनसेवा केंद्र पर बैठा था, तभी वहां आग सेक रही उसकी चाची साफी देवी व रीता के बीच किसी पुराने करीब 3 वर्ष के विवाद की बातचीत करते आपस में कहा सुनी होने लगी, इतने में अमित अपनी दुकान से निकल और गुस्से में आकर लोहे की राड से अपनी चाची साफी देवी को पीछे से सिर मार दिया, और दोबारा भी शरीर पर वार किया। जिससे वह मौके पर ही गिर गई,अमित को मारता देख आस-पास के लोग महिला को बचाने के लिए दौड़े, लोगों को आता देख अमित वहां से भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस तथा सीओ सगड़ी मौके पर पहुंचे।

आरोपी को पुलिस ने लिया हिरासत में

वहीं इस घटना को लेकर फॉरेन्सिक टीम भी बुलाई गई। आरोपी के विरुद्ध मुकदमा सं. 6/24 धारा 302 के तहत दर्ज किया गया एएसपी ने बताया कि आरोपी अमित को पुलिस ने अभिरक्षा में लेकर पूछताछ कर रही है, जल्दी ही विधिक कार्रवाई की जायेगी।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *