बाबा नीब करौरी की महिमा के मुरीद हुए अनुपम खेर,वीडियो मे बाबा की महिमा का किया वर्णन

Spread the love

नैनीताल Kainchi Dham: लाखों लोगों की आस्था के प्रतीक बाबा नीब करौरी महाराज की महिमा से बॉलीवुड अछूता नहीं है। कई प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्रियां कैंची धाम पहुंच चुके हैं। विराट कोहली से लेकर महेंद्र सिंह धोनी जैसे क्रिकेट के चहेते खिलाड़ी भी बाबा के दरबार में मत्था टेक चुके हैं। अब अभिनेता अनुपम खेर ने बाबा की महिमा का वर्णन किया है।

अभिनेता अनुपम खेर देशभर के 21 हनुमान मंदिरों की श्रृंखला को लेकर प्रसारित कार्यक्रम में कैंची धाम को शामिल किया है। जिसमें वह करीब छह मिनट तक बाबा की महिमा बता रहे हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल व इंस्टाग्राम पर इसे साझा किया है।

कहते है हनुमान जी के इस #नीबकरोरी मंदिर ने @apple के #SteveJobs और @facebook के #MarkZuckerberg का जीवन बदल दिया! हनुमान जी के इस मंदिर के इतिहास की कहानी आपको अचम्भित भी करेगी और आप इस मंदिर में हनुमानजी की मूर्ति देखने के लिए श्रद्धालु भाव से भी जाएंगे।इस मंदिर का इतिहास और… pic.twitter.com/dM68rk9JYp

जल्द ही शूटिंग के लिए पहुंचेंगे नैनीताल

चर्चा है कि जल्द ही अनुपम खेर शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंचने वाले हैं। इस दौरान कैंची धाम के भी दर्शन करेंगे। कोविड काल के बाद बाबा पर लोगों की आस्था का तेजी से विस्तार हुआ।

इन हस्तियों ने भी किए हैं बाबा नीम करौरी के दर्शन

बता दें कि अनुष्का शर्मा, सामंथा रुथ प्रभु, वरुण धवन, रवि किशन, भारती सिंह, हेमंत पांडे और राजपाल यादव समेत कई अभिनेता और अभिनेत्रियां बाबा के धाम पहुंच चुके हैं। कैंची धाम की चर्चा देश भर में तब हुई जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली बाबा नीम करौरी के दर्शन करने पहुंचे थे। इसके बाद से ही कैंची धाम में लोगों का पहुंचना अचानक से बढ़ गया


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *