Congress Workers Protest In Front Of BJP MLA Residence In Kashipur :नारेबाजी के बाद चाय की चुस्कियों में हल्का हुआ माहौल, जानें वजह

Spread the love

कांग्रेस विधायक आदेश चौहान अपने साथियों के साथ शनिवार की दोपहर बाजपुर रोड पर स्थित भाजपा विधायक त्रिलोक सिंह सीमा के आवास पर पहुंचे। इस दौरान आदेश चौहान सांकेतिक रूप से धरने पर बैठ गए। वे अपने साथ लकड़ी का एक सांकेतिक पुल भी बनाकर लाए थे। आदेश चौहान ने कहा कि 2 महीने पहले विधायक त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा था कि 15 दिसंबर तक आरओबी का निर्माण कार्य पूरा हो जाएगा।

उन्होंने तभी घोषणा की थी कि अगर आरओबी का निर्माण 15 दिसंबर तक पूरा हो जाएगा तो वे 16 दिसंबर को गुलदस्ता लेकर विधायक त्रिलोक सिंह सीमा का आभार व्यक्त करेंगे। साथ ही उनके आवास पर धरना देंगे। उन्होंने कहा कि दो साल का समय देकर जो कंपनी सात साल में भी पुल का निर्माण नहीं कर पाई उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

भाजपा के डबल इंजन की सरकार पूरी तरह फेल साबित

आदेश चौहान ने कहा कि हुई है और भाजपा के विधायक भी जनता की समस्याओं को लेकर गंभीर नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को अधिकारी, खनन माफिया और ठेकेदार ही चला रहे हैं। काशीपुर में भी पुल का निर्माण पूरा नहीं होना भी इसी को दर्शाता है। आदेश चौहान और उनके साथियों के पहुंचते ही विधायक त्रिलोक सिंह चीमा और उनके पिता पूर्व विधायक हरभजन सिंह सीमा उनसे मिलने बाहर आए और काफी देर तक दोनों पक्षों के बीच बातचीत हुई।

वहीं, चाय की चुसकियों के साथ प्रदर्शन के माहौल को हल्का बनाया गया। इस दौरान विधायक त्रिलोक सिंह चीमा और उनके पिता हरभजन सिंह सीमा ने स्वीकार किया कि ठेकेदार की मनमानी और बार-बार तारीख देने के बाद उससे मुकर जाने के कारण पुल का निर्माण पूरा नहीं हो पा रहा है। उन्होंने स्वीकार किया कि जनता को परेशानी हो रही है लेकिन अब रेलवे की ओर से अनुमति मिल जाने के बाद उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्द ही आरओबी का निर्माण पूरा हो जाएगा।


पूर्व विधायक ने कसा तंज

जसपुर के विधायक आदेश चौहान जब विधायक चीमा के आवास के बाहर सांकेतिक धरना देने पहुंचे तो पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर पूर्व विधायक हरभजन सिंह चीमा ने उन पर तंज कसा। कहा कि अब चुनाव आने वाले हैं इसलिए विधायक आदेश चौहान को सात साल बाद आरओबी की याद आई है। देर से ही सही चलो इन्हें याद तो आई। उन्होंने कहा कि जनता से जुड़े मामलों पर राजनीति नहीं सहयोग होना चाहिए।

काशीपुर में आरओबी की आधी अधूरी निर्माण की स्थिति स्पष्ट करती है कि सरकार पूरी तरह फेल है। अगर विकास कार्यों में और जनता से जुड़ी समस्याओं के समाधान में मेरी कहीं भी जरूरत है तो मैं 24 घंटे साथ देने के लिए तैयार हूं। -आदेश चौहान, विधायक, जसपुर

आरओबी के बनने में जरूरत से ज्यादा समय लग गया है और जनता को परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है। इससे इंकार नहीं किया जा सकता। स्थिति तो यह भी है कि जब हम शाम को घर पहुंचते हैं तो खाना खाने से पहले घर वाले भी पूछते हैं कि आरओबी कब बनेगा। अब चीजें सामान्य हो रही हैं, जहां इतनी परेशानी झेली है थोड़ा सा वक्त और गुजारने की बात है। उम्मीद की जानी चाहिए कि जल्दी ही आरओबी का निर्माण पूरा हो जाएगा।

  • त्रिलोक सिंह चीमा, विधायक काशीपुर

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *