Dinesh Phadnis dies at 57 :नहीं रहे CID के ‘इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स’, लीवर डैमेज होने के चलते एक्टर दिनेश फडनीस का निधन

Spread the love

Dinesh Phadnis dies at 57: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो सीआईडी (CID) में फ्रेडरिक्स की भूमिका निभाने के लिए पॉपुलर एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. बता दें कि, एक्टर का मंगलवार को 57 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. शो में दया की भूमिका निभाने वाले उनके सीआईडी को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने उनकी मौत की खबर की पुष्टि की है.

दिनेश ने रात 12.08 बजे अंतिम सांस ली.” अभिनेता की उम्र 57 वर्ष थी और उनका मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा था.वह वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे. वह सीरीअस लिवर प्रॉबलम पीड़ित थे. आज उनके निधन पर पूरी टेलिविजन इंडस्ट्री शोक मना रही है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिनेश फडनीस का निधन 5 दिसंबर को सुबह 12:08 बजे मुंबई के तुंगा अस्पताल में हुआ. उनके कई अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और उन्हें कल रात वेंटिलेटर से हटा दिया गया था. 

1 दिसंबर को हुए थे अस्पताल में भर्ती
दिनेश फड़नीस को 1 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दयानंद शेट्टी, जिन्होंने ‘सीआईडी’ में दिनेश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था. तब से एक्टर की हेल्थ के बारे में अपडेट शेयर रहे थे. अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 57 साल के एक्टर को मुंबई के तुंगा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनका इलाज चल रहा था. 

यह भी पढ़ें –Uttarakhand ट्रेन के टॉयलेट में मिला बच्चा, मसीहा बनकर आया दून का मुस्लिम परिवार

दिनेश फड़नीस के बारे में 
दिनेश फडनीस को ‘सीआईडी’ में फ्रेडरिक्स के किरदार के लिए पहचान मिली. उन्होंने इस शो को लगभग दो दशक समर्पित किए, जिसको लीड  एसीपी प्रद्युम्न के रूप में अभिनेता शिवाजी साटम ने किया था. ‘सीआईडी’ 1998 में प्रसारित हुआ और भारत की सबसे लंबे समय तक चलने वाली टेलीविजन सीरीज में से एक रहा है. ‘सीआईडी’ में अपनी भूमिका के अलावा, दिनेश फडनीस ने लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक कैमियो भूमिका निभाई है. 


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *