MLA दिलीप रावत का VIDEO वायरल,इस्तीफे की उठी मांग,अवैध वसूली के बयान ने सरकार की भी कराई फजीहत-अनुकृति

Spread the love


कोटद्वार।कोटद्वार में परिवहन विभाग के एक अधिकारी के साथ लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत की कहासुनी का मामला खूब सुर्खियों में है। वीडियो में विधायक परिवहन विभाग केअधिकारी को थप्पड़ मारने की बात कहते नजर आ रहे हैं।

VIDEO :कोटद्वार :भाजपा विधायक ने अफसर पर तानी ‘मुष्ठिका’, वीडियो वायरल हुआ तो दी सफाई

इस वीडियो के सामने के बाद सोशल मीडिया में विधायक की खूब फजीहत हो रही है। उधर दूसरी तरफ अब कांग्रेस नेत्री अनुकृति गुसाई रावत ने इस मामले में दिलीप रावत पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरह वह वीडियो में दिखाई दे रहे हैं वह बताता है कि किस तरह विधायक अपने क्षेत्र में गुंडागर्दी पर उतारू हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से विधायक की तरफ से अधिकारी पर अवैध वसूली का आरोप लगाया गया है उससे उन्होंने अपनी सरकार को ही कटघरे में खड़ा कर दिया है। विधायक दिलीप रावत के बयान से साफ है कि भाजपा सरकार में किस तरह से खलेआम अवैध वसूली हो रही है और विधायक के करीबियों से भी अवैध वसूली की जा रही है।उधर दूसरी तरफ सरकार विजिलेंस का नंबर जारी करते हुए प्रदेश में भ्रष्टाचार पर रोक लगाने का दावा करती रही है।

अवैध वसूली के बयान ने सरकार की भी कराई फजीहत-अनुकृति

यानी प्रदेश में विजिलेंस अपना काम नहीं कर रही है और इसका उपयोग विरोधी दलों के नेताओं पर कार्रवाई के लिए किया जा रहा है।कांग्रेस नेत्री अनुकृति ने आरोप लगाया कि विधा ने परिवहन विभाग के अधिकारी से अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया है, वहीं दूसरी तरफ अनुकृति गुस रावत ने इस व्यवहार को निंदनीय बताया। अनुकृति गुसाईं रावत ने विधायक के इस व्यवहार पर उन इस्तीफा की मांग की है।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *