SRK Birthday :58 साल के हुए शाहरुख खान ,मन्नत के बाहर बेकाबू हुए फैंस

Spread the love

2 नवंबर यानी आज शाहरुख खान 58 साल के हो चुके हैं। किंग खान के जन्मदिन के खास मौके पर हर साल की तरह इस साल भी सैकड़ों फैंस मन्नत के बाहर शाहरुख के जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंचे थे। आतिशबाजी, हूटिंग और शोर-शराबे के साथ फैंस ने अपनी खुशी जाहिर की और शाहरुख ने भी मन्नत की रेलिंग पर चढ़कर फैंस का शुक्रिया अदा किया। इस बीच, शाहरुख की झलक पाने के लिए भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि पुलिस को लाठियां चलानी पड़ीं।

रात 12 बजे के बाद शाहरुख खान ब्लैक टी-शर्ट, कैप, कार्गो जींस और काले चश्मे में मन्नत की रेलिंग पर आए थे। उन्होंने फ्लाइंग किस और थंब्स अप के साथ फैंस को शुक्रिया कहा। शाहरुख को देखकर भीड़ ने उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया और जमकर हूटिंग करने लगे।

देर रात फैंस से मिलने रेलिंग पर आए शाहरुख ने अपना सिग्नेचर पोज किया।

देर रात फैंस से मिलने रेलिंग पर आए शाहरुख ने अपना सिग्नेचर पोज किया।

शाहरुख के इंतजार में बेकाबू हुई भीड़

शाहरुख खान के आने से पहले उनकी एक झलक का दीदार करने के लिए फैंस बैरिकेड की लाइन से आगे आ गए, जिन्हें दोबारा पीछे करने के लिए मन्नत के बाहर तैनात पुलिस ने लाठी चलाई और भीड़ पर काबू पाया।

हर जन्मदिन पर फैंस के लिए रेलिंग पर आते हैं शाहरुख

शाहरुख खान अपने हर जन्मदिन पर फैंस के लिए मन्नत की रेलिंग में आते हैं और फैंस का शुक्रिया अदा करते हैं। जन्मदिन के अलावा ईद और अपनी फिल्म की रिलीज या सक्सेस के बाद भी शाहरुख रेलिंग पर आते हैं। रोजाना मन्नत के बाहर कई फैंस इकट्ठा होते हैं।

2022 में भी शाहरुख खान अपने छोटे बेटे अबराम के साथ फैंस से मिलने रेलिंग पर आए थे।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *