बुलन्दशहर: मंडी से धान बेचकर लौट रहे पूर्व आईबी कर्मचारी की गोलियों से भूनकर हत्या

Spread the love

 उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में धान बेचकर घर आ रहे आईबी के रिटायर कर्मचारी की दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जिसके बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

PunjabKesari

पूर्व आईबी कर्मचारी की गोलियों से भूनकर हत्या

बता दें कि सोमवार की शाम को रामभूल पुत्र रिसाल उम्र 75 वर्ष निवासी भैसरोली थाना सलेमपुर बुलंदशहर से धान बेचकर अपने ट्रैक्टर से वापस अपने घर जा रहा था। तभी रास्ते में थाना सलेमपुर क्षेत्रान्तर्गत भैसरोली गेट के पास दो बाइकों पर सवार 04 अज्ञात बदमाशों द्वारा रामभूल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस सम्बन्ध में मौके पर घटना के अनावरण के लिए फोरेंसिक टीमों व अन्य टीमों को लगाया गया है व अब तक की जाँच/पूछताछ में यह बात प्रकाश में आयी है कि रामभूल उपरोक्त को अपने रिश्तेदारों से वर्ष 1992 में हत्या को लेकर विवाद हुआ था।

वर्ष 1993 में रामभूल पक्ष के द्वारा विपक्ष के कुछ लोगों की हत्या की गयी थी। इस घटना में मृतक रामभूल जोकि एक रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी था वह भी अभियुक्त था जो जेल भी गया था। रामभूल का जिस पक्ष से विवाद था वो भी जेल में थे। तथा वर्ष 2021 में जेल से रिहा हुए थे। अभी संदेह विपक्षी लोगों पर ही व्यक्त किया गया है। जिसके आधार पर 03 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर विस्तृत पूछताछ की जा रही है व घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए 05 टीमों का गठन किया गया है व जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

PunjabKesari

एसएसपी श्लोक कुमार :ने जानकारी देते हो बताया कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। जो भी इस मामले में दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जांच के लिए पांच टीम इस मामले में गठित की गई है।

रिपोर्ट -जावेद खान


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *