नैनीताल में सीएम धामी का दिखा अलग अवतार,बच्चों संग थामा बल्ला और ली सेल्फी

Spread the love

नैनीताल: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश भ्रमण पर निकले हैं। दो दिन के दौरे पर नैनीताल आए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सुबह से ही एक्टिव नजर आए। नियमित दिनचर्या के रूप में मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम ने बच्चों संग क्रिकेट खेला तो टहलते हुए हर आम व खास का हालचाल भी जाना।

नैनीताल के इस दौरे पर सीएम धामी ने पर्यावरण मित्रों और रिक्शा चालकों की समस्याएं भी सुनीं। सोमवार अपराह्न नैनीताल पहुंचे सीएम धामी मंगलवार सुबह करीब पौने सात बजे नैनीताल क्लब से वॉक पर निकले। क्लब से बाहर आते ही सफाई कार्य मे जुटे पर्यावरण मित्रों की समस्याएं सुन उन्हें निस्तारण का आश्वासन दिया।

यहां से सीएम पंत पार्क में फड़ पर चाय पीने पहुंचे। फड़ संचालक गोपाल से चाय में अदरक, इलायची और काली मिर्च डलवाने के बाद सीएम खुद चाय बनाने लगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं और पर्यटकों के साथ चाय पीते हुए बताया कि बचपन में भी यहां चाय के साथ खूब फैन खाया करते थे।

मंदिर में टेका मत्था और खिंचवाई सेल्फी

यहां से गुरुद्वारा और फिर नयना देवी मंदिर में बाहर से ही मत्था टेक कर मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की। सीएम ने श्रीराम सेवक सभा स्थल का सुंदरीकरण पर्वतीय शैली में किए जाने की सराहना की। जिसके बाद बंद दुकानों के शटर पर चित्रकारी में कुमाऊनी संस्कृति की झलक देख फोटो खिंचवाने लगे। देहरादून रवाना होने से पूर्व सीएम ने हाईकोर्ट में चीफ जस्टिस न्यायमूर्ति विपिन सांघी से सूक्ष्म मुलाकात की।


Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *